Advertisement

  • जब डायरेक्टर ने की थी आयुष्मान से प्राइवेट पार्ट दिखाने की डिमांड, पढ़े पूरी ख़बर

जब डायरेक्टर ने की थी आयुष्मान से प्राइवेट पार्ट दिखाने की डिमांड, पढ़े पूरी ख़बर

By: Pinki Fri, 14 Sept 2018 10:17 AM

जब डायरेक्टर ने की थी आयुष्मान से प्राइवेट पार्ट दिखाने की डिमांड, पढ़े पूरी ख़बर

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना Ayushmann Khurrana आज यानि 14 सितंबर को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे है। आयुष्मान ने महज 17 साल की उम्र में उस वक्त लाइमलाइट में आए थे जब उन्होंने चैनल वी के रियलिटी शो 'पॉपस्टार' में सबसे कम उम्र के कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था। आयुष्मान खुराना आज इंडस्ट्री के नामी ऐक्टर्स में से एक हैं। हालांकि, यहां तक पहुंचने के सफर में कुछ ऐसे अनुभव भी रहे जो आज भी उनके जहन में बुरी यादों के रूप में मौजूद हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए आयुष्मान ने ऐसे ही एक अनुभव को साझा किया।

ऐक्टर ने बताया कि वह एक बार फिल्म का ऑडिशन देने पहुंचे। उनकी बारी आई तो वहां मौजूद कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे ऐसी डिमांड की कि उनके होश उड़ गए।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

bollywood,ayushmann khurrana,ayushmann khurrana birthday,ayushmann khurrana birthday special,vicky donar ,बॉलीवुड,आयुष्मान खुराना,आयुष्मान खुराना जन्मदिन,आयुष्मान खुराना जन्मदिन स्पेशल

आयुष्मान ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर ने ऑडिशन के दौरान उनसे डिमांड की कि वह उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाएं। यह सुनते ही आयुष्मान को लगा कि वह इससे ज्यादा अब कुछ नहीं सुन सकेंगे और फिर उन्होंने उस फिल्म का हिस्सा बनने का ख्याल ही अपने दिमाग से निकाल दिया।

फिल्म 'विकी डोनर' से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

एमटीवी का पॉपुलर शो रोडीज जीतने के बाद आयुष्मान खुराना चर्चा में आए। इसके बाद आयुष्मान ने बतौर वीजे एमटीवी के लिए कई शोज किए। फिल्मी दुनिया में उन्हें पहला ब्रेक डायरेक्टर शूजित सरकार ने दिया। साल 2012 में आयुष्मान ने शूजित की सुपरहिट फिल्म 'विकी डोनर' से डेेब्यू किया। इस फिल्म में आयुष्मान स्पर्म डोनर बने थे। कहा जाता है कि साल 2004 में आयुष्मान ने असल जिंदगी में भी स्पर्म डोनेट किया था।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# 'बाहर कम से कम 10 हजार हैं और हम.. 21', ऐसे ही कुछ दमदार डायलाग के साथ रिलीज हुआ केसरी का ट्रेलर

bollywood,ayushmann khurrana,ayushmann khurrana birthday,ayushmann khurrana birthday special,vicky donar ,बॉलीवुड,आयुष्मान खुराना,आयुष्मान खुराना जन्मदिन,आयुष्मान खुराना जन्मदिन स्पेशल

बता दें कि, आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म बधाई हो और अंधा धुन में नजर आएंगे। बधाई हो में आयुष्मान ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो खुद रिलेशनशिप में होते हैं, लेकिन इस बीच उनकी मां प्रेग्नेंट हो जाती हैं और इससे उनकी लाइफ में जैसे सबकुछ पलट जाता है। फिल्म 'बधाई हो' 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं फिल्म अंधा धुन में एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में आयुष्मान एक अंधे पियानो आर्टिस्ट बने हैं। राधिका आप्टे फिल्म में आयुष्मान की लव इंट्रेस्ट बनीं हैं। कहानी तब नया मोड़ लेती है जब इसमें तब्बू के कैरक्टर की एंट्री होती है। यह फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी।

# अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रदर्शित होगी ‘बदला’, शाहरुख खान का कैमियो!

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

Tags :

Advertisement