Advertisement

  • Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर लोगों ने उठाए सवाल, बताया- फिक्स्ड

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर लोगों ने उठाए सवाल, बताया- फिक्स्ड

By: Pinki Sun, 16 Feb 2020 09:20 AM

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर लोगों ने उठाए सवाल, बताया- फिक्स्ड

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की जर्नी खत्म हो गई है। 140 दिनों तक चले इस सीजन के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला। आसिम रियाज फर्स्ट और शहनाज गिल सेकेंड रनरअप रहीं। सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से उनके फैंस में जश्न का माहौल है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिद्धार्थ की जीत को बायस्ड और गलत बता रहे हैं। कई लोगों ने मेकर्स पर भी कई तरीके के सवाल खड़े किए है। ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ मुहिम चलाई जा रही है। ट्विटर पर #FixedWinnerSidharth, #boycottcolorstv जैसे हैशटैग ट्रैंड कर रहे हैं। कई लोग सिद्धार्थ के जीतने पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। कोई इस फाइनल को पहले से फिक्सड बता रहा है तो कोई सिद्धार्थ शुक्ला को इस ट्रॉफी के लायक नहीं समझ रहा।

एक शख्स ट्वीट करते हैं ' तुम ये ट्रॉफी डिजर्व नहीं करते। तुम्हे ये जीत थाली में सजाकर दी गई है। सिद्धार्थ शुक्ला ने घर में कितने नियम तोड़े लेकिन फिर भी उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं हुआ। उसके एग्रेसिव नेचर पर कभी सवाल नहीं खड़े किए गए बल्कि ऐसा करने की हमेशा छूट दी गई'।

एक यूजर सिद्धार्थ की जीत पर तंज कसते हुए लिखते हैं ' सिद्धार्थ शुक्ला से मैंने काफी कुछ सीखा है। उन्होंने सिखाया है किस तरीके से महिलाओं से बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने सिखाया है कि दोस्तों से किस तरीके से बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने सिखाया है कि लोगों के साथ कैसे फिजिकल नहीं होना चाहिए। उन्होंने सिखाया है कि कैसे हीन भावना से ग्रसित नहीं रहना चाहिए। इस तरीके से महिलाओं से बात तो विंदू ने भी नहीं की क्योंकि उनसे किसी महिला ने कभी बात ही नहीं की'।

वैसे ऐसा नहीं है कि सिर्फ आम लोगों ने ही सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर नाराजगी दिखाई हो। कई सेलेब्स भी सिद्धार्थ की जीत पर सवा उठा रहे हैं।

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर सवाल उठाए हैं। सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 विनर बनने के बाद किश्वर मर्चेंट ने ट्वीट कर लिखा- क्या प्रेडिक्टेबल सीजन था। पारस छाबड़ा ने पैसों के साथ शो छोड़ा, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप 2 में थे। पूरी तरह से एक अनडिजर्विंग कैंडिडेट ने शो जीता। #bestseasonever 😂 #BB13GrandFinale

किश्वर मर्चेंट आसिम रियाज को सपोर्ट कर रही थीं। वे आसिम को बिग बॉस 13 का विनर देखना चाहती थीं। शुरुआत में किश्वर मर्चेंट गेम में सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट कर रही थीं। लेकिन जैसे जैसे सिद्धार्थ शो में एग्रेसिव होते गए। किश्वर मर्चेंट को आसिम रियाज पसंद आने लगे।

विवादों से घिरे रहने वाले फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद एक ट्वीट शेयर किया। उन्होंने दावा किया कि पूरा शो स्क्रिप्टिड था और उन्होंने 20 दिन पहले ही सिद्धार्थ की जीत प्रेडिक्ट कर दी थी।

केआरके के अलावा बिग बॉस की विनर रह चुकीं गौहर खान भी सिद्धार्थ की जीत पर ज्यादा खुश नजर नहीं आईं। उन्होंने सिद्धार्थ या मेकर्स पर तो सीधा हमला नहीं बोला लेकिन आसिम के समर्थन में जरूर ट्वीट किया। उनके मुताबिक जीतने की सारी खूबियां आसिम रियाज में थी।

लोग आसिम रियाज और रश्मि देसाई को रियलिटी शो का असली विनर बता रहे हैं।

Tags :

Advertisement