बिग बॉस 11 ढिचैंक पूजा पर चढ़ा लव का बुखार !

Pinki Tue, 31 Oct 2017 1:42 PM
बिग बॉस 11 ढिचैंक पूजा पर चढ़ा लव का बुखार !

बिग बॉस के घर में पुनीष और बंदगी का प्रेम खुलम खुला देखा जा सकता है। कई बार रात में दोनों को आपस में किस करतें हुए भी देखा गया है। खेर इनका प्यार तो चलता रहेगा लेकिन घर में एक और सदस्य के अन्दर प्यार के फूल खिलने लग गए है और वो है वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर में आई ढिचैंक पूजा। जी हां पूजा को लव से प्यार हो गया है, लव इस हफ्तें घर के कप्तान चुने गए है।

बता दें, कि कल के एपिसोड में ढिचैंक पूजा ने घर में बने अपने दोनों दोस्‍तों अर्शी खान और आकाश ददलानी को बताया कि उन्‍हें घर के कप्तान बने लव से प्‍यार हो गया है। जब प्रियांक ने यह बात सुनी तो उसने पुरे घर में सबकों बताते है की पूजा को लव से प्यार हो गया है। खैर अब पूजा के इस बयान के बाद लव का क्या रिएक्शन रहता है वो तो आने वालें दिनों में हम देख ही लेंगे।

ढिचैंक पूजा घर में कुछ दिन पहले ही आई है। एक दो दिन घरवालें पूजा का मजाक बनातें है जिसकी वजह से टास्क के दौरान पूजा रोने भी लगती है परन्तु अब जैसें जैसें दिन निकल रहे है पूजा भी घरवालों को पसंद आने लगी है और पूजा के घर में नए दोस्त भी बन गए है। हाल ही में पूजा ने बिग बॉस के कहनें पर घरवालों पर एक वायरल विडियो भी बनाया है जिसको घर में सबने पसंद भी किया है।

loading...

Recent Post

Loading...

Viral Story

Viewers Choice