• होम
  • ब्यूटी
  • ऑफिस में इन मेकअप टिप्स से रखें अपनी खूबसूरती को बरकरार, दिखेंगी हमेशा फ्रेश

ऑफिस में इन मेकअप टिप्स से रखें अपनी खूबसूरती को बरकरार, दिखेंगी हमेशा फ्रेश

By: Ankur Fri, 14 Feb 2020 6:11 PM

ऑफिस में इन मेकअप टिप्स से रखें अपनी खूबसूरती को बरकरार, दिखेंगी हमेशा फ्रेश

कामकाजी महिलाओं का एक नियत समय ऑफिस में ही गुजरता हैं जहां उन्हें अपनी पर्सनलिटी और बॉडी एनर्जी दिखाने की जरूरत होती हैं। इसमें आपका मेकअप भी आपकी बहुत मदद करता हैं जो आपको फ्रेश दिखाता है। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे मेकअप टिप्स लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप खुद को ऑफिस समय के दौरान आकर्षक दिखा सकती हैं। तो आइये जानते हैं इन मेकअप टिप्स के बारे में।

लॉन्ग वेयर लिपस्टिक

क्या आपके भी अपर लिप्स और दांतो पर अक्सर आपकी लिपस्टिक लग जाती है जिसकी वजह से आपको शर्मिंदा महसूस करना पड़ता है। ऐसे में आपको लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक को यूज करने की जरूरत है जो कि वॉटर प्रूफ और ट्रांसफर प्रूफ हो और जिसका कलर दिनभर बरकरार रहे। मार्केट में और ऑनलाइन आपको कई ऐसी लॉन्ग लिपस्टिक मिल सकती है।

beauty tips,beauty tips in hindi,makeup tips,office makeup tips ,ब्यूटी टिप्स, ब्यूटी टिप्स हिंदी में, मेकअप टिप्स, ऑफिस मेकअप टिप्स

वॉटरप्रूफ मस्कारे का करें इस्तेमाल

अगर आप अपनी आंखों को एक्सप्रेसिव लुक देना चाहती हैं तो वॉटरप्रूफ मस्कारा यूज करें। रेग्यूलर मस्कारा कभी भी छूट सकता है और आपके चेहरे पर फैल सकता है इसलिए इसकी बजाय वॉटरप्रूफ मस्कारे का इस्तेमाल करें। ये लॉन्ग लास्टिंग मस्कारा दिनभर आपके आईलैशेज पर बना रहेगा।

प्राइमर जरूर यूज करें

प्राइमर आपके फाउंडेशन को आपके फेस पर सही तरीके से रखता है और आपकी स्किन को स्मूद लुक देता है। ऑफिस में कई बार आपको एक मीटिंग से दूसरी मीटिंग में जाना पड़ता है ऐसे में आपको टचअप का भी समय नहीं मिलता है, जिससे आपका फेस काफी डल और थका हुआ-सा दिखता है। अगर आप अपने फेस पर प्राइमर अप्लाई करती हैं तो आपका फेस पूरे दिन फ्रेश और ग्लोइंग दिखेगा।

beauty tips,beauty tips in hindi,makeup tips,office makeup tips ,ब्यूटी टिप्स, ब्यूटी टिप्स हिंदी में, मेकअप टिप्स, ऑफिस मेकअप टिप्स

हेयर सीरम

ऑफिस में दिनभर एयर कंडिशनिंग में बैठने की वजह से केवल आपकी स्किन ड्राई नहीं होती इसके साथ-साथ आपके बाल भी ड्राई हो जाते हैं जिससे बाल आपस में उलझ जाते हैं। बालों में नमी बरकरार रखने के लिए और उन्हें उलझने से बचाने के लिए हेयर सीरम का जरूर इस्तेमाल करें। इससे आपके बाल हेल्दी और शाइनी दिखेंगे।

हाइड्रेटिंग फाउंडेशन है फायदेमंद

ऑफिस में पूरे समय एसी चलने के कारण आपकी त्वचा से सारी नमी निकल जाती है। इसलिए फाउंडेशन से पहले चेहरे पर सीरम या मॉइश्चराइजर लगाना न भूलें। आप हाइड्रेटिंग फाउंडेशन भी यूज कर सकती हैं। ये आपकी त्वचा में दिनभर नमी बरकरार रखेगा।

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com