Advertisement

  • पाना चाहते है नौकरी में प्रमोशन, आजमाकर देखें ये ज्योतिषीय उपाय

पाना चाहते है नौकरी में प्रमोशन, आजमाकर देखें ये ज्योतिषीय उपाय

By: Ankur Mon, 11 Feb 2019 4:00 PM

पाना चाहते है नौकरी में प्रमोशन, आजमाकर देखें ये ज्योतिषीय उपाय

हर नौकरीपेशा व्यक्ति की कामना होती है कि वह उन्नत कार्य करें और उससे खुश होकर उसे समय-समय पर प्रमोशन मिलता रहे। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आपके अच्छे काम के बावजूद भी नौकरी में आपका प्रमोशन नहीं हो पाता है और आप निराशा के शिकार होने लगते हैं। ऐसे में आपको निराश होने की जगह कुछ ज्योतिषीय उपायों को करने की जरूरत है जो आपके किस्मत के द्वार खोले और प्रमोशन में मदद करें। तो आइये जानते है इन ज्योतिषीय उपायों के बारे में जो आपके प्रमोशन का मार्ग प्रशस्त करेंगे।

* वैदिक ज्योतिष के अनुसार यदि नौकरी-पेशा करने वाले जातकों को जॉब में प्रमोशन नहीं मिल रहा है अथवा उनकी तनख़्वाह में वृद्धि नहीं हो रही है तो उन्हें मंगलवार के दिन हनुमान जी की आराधना करना चाहिए।

# घर में ये 5 पवित्र चीजें हमेशा होनी चाहिए, बनी रहेगी सुख-समृद्धि

# भोजन का स्वाद बढ़ाने वाला नमक सवार सकता है आपकी जिंदगी, जानें किस तरह

increment in job,astrology tips ,ज्योतिषीय उपाय, नौकरी में प्रमोशन, प्रमोशन के उपाय, टोने-टोटके

* नौकरी या प्रमोशन की इच्छा रखने वाले लोगों को प्रतिदिन पक्षियों को मिश्रित अनाज खिलाना चाहिए। आप सात प्रकार के अनाजों को एकसाथ मिलाकर पक्षियों को खिलाएं। इसमें गेहूं, ज्वार, मक्का, बाजरा, चावल, दालें शामिल की जा सकती हैं। प्रतिदिन सुबह-सुबह यह उपाय करें, जल्दी ही नौकरी से जुड़ी इच्छाएं पूरी हो जाएंगी।

* शनिवार की सुबह जल्दी उठें और सभी नित्य कर्मों से निवृत्त होकर पवित्र हो जाएं। इसके बाद घर में किसी पवित्र स्थान पर पूजन का विशेष प्रबंध करें या किसी मंदिर में जाएं। शनिवार शनि की पूजा का विशेष दिन माना जाता है। शनि हमारे कर्मों का फल देने वाले देवता हैं। अत: इसी दिन शनि देव का विधिवत पूजन करनी चाहिए।

# वास्तु के अनुसार ध्यान में रखा गया दिशा ज्ञान, बनता है सफलता का कारण

# आने वाली विपत्ति की ओर इशारा करते हैं ये संकेत, जानें और सावधान रहें

increment in job,astrology tips ,ज्योतिषीय उपाय, नौकरी में प्रमोशन, प्रमोशन के उपाय, टोने-टोटके

* तरक्की के लिए सूर्य देवता को मनाना काफी शुभ बताया जाता है। जो लोग आसानी से तरक्की करते हैं उनका सूर्य काफी स्ट्रोंग होता है। आप प्रतिदिन सुबह सूर्य को पानी अर्पित करें और सूर्य नमस्कार किया करें। सूर्य देवता को जल अर्पित करने वाला बर्तन तांबे का हो और उसके अन्दर कुछ बूंदे गंगाजल की डाल लें। जल अर्पित करने के बाद आप सूर्य देवता से अपनी इच्छा रोज जाहिर किया करें।

* रात को सोते समय एक तांबे के बर्तन में पान भरकर अपने बिस्तर के नीचे रखें और सुबह उठते ही, बिना किसी को बोले, यह जल घर के बाहर फ़ेंक दें। इससे आपको सकारात्मक शक्ति मिलेगी और आपका काम सबको नजर आएगा।

* भगवान विष्णु की आराधना करने से भक्तों की मन की मुराद पूरी होती है इसलिए नौकरी में प्रमोशन पाने के इच्छुक जातकों को भगवान विष्णु जी की आराधना करनी चाहिए।

# आपके सोने का तरीका बचा सकता है आपको भयंकर रोगों से, जानिए और जरूर आजमाइए

# कंगाली का कारण बनती है ये चीजें, लाती है घर में नकारात्मकता

Tags :

Advertisement