VIDEO : दिलेरी दिखाते हुए सिर्फ पानी से डिफ्यूज कर दिया रूस द्वारा गिराया गया विशालकाय बम

By: Ankur Fri, 11 Mar 2022 08:59 AM

VIDEO : दिलेरी दिखाते हुए सिर्फ पानी से डिफ्यूज कर दिया रूस द्वारा गिराया गया विशालकाय बम

यूक्रेन और रूस के बीच छिड़ी जंग अभी भी जारी हैं जहां रूस द्वारा लगातार आसमान से कई भयंकर बम गिराए जा रहे हैं जिसमें लोगों की जान जा रही हैं। इन हमलों से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें सभी शख्स की दिलेरी की तारीफ कर रहे हैं क्योंकि उसने अपनी जान को खतरे में डालकर हिम्मत दिखाते हुए सिर्फ पानी से रूस द्वारा गिरे गए विशालकाय बम को डिफ्यूज कर दिया। इस वीडियो को देखकर आपकी भ सांसे थम जाएगी।

इस वीडियो को यूक्रेनियन एक्सप्लोसिव स्पेस्लिस्ट ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाला। यूक्रेन के साहस और युद्ध में दिलेरी का एक नमूना ये भी बन चुका है। जिस बम को दो लोग सिर्फ हाथ से डिफ्यूज करते नजर आए वो कोई साधारण बम नहीं है। सीरिया एंड कॉउंटरिंग टेररिज्म एंड एक्सट्रिमिज्म प्रोग्राम के डायरेक्टर चार्ल्स लिस्टर ने बताया कि ये बम इतना शक्तिशाली है कि बड़े से बिल्डिंग को जमींदोज कर सकता है।

बम के खतरे के बारे में जानने के बाद भी ये दो लोग इसे हाथों से डिफ्यूज करते नजर आए। इस वीडियो ने ऑनलाइन सनसनी मचा दी। लिस्टर ने आगे कहा कि ये अपने आप में अत्यंत साहस का नमूना है। स्काई न्यूज जर्नलिस्ट निक स्टैलियनो ने बताया कि हाथों से बम डिफ्यूज करते हुए एक शख्स लगातार बम के ऊपर पानी गिरा रहा था। आगे उसने कहा कि इसे कहते हैं फौलादी सीना।

ये भी पढ़े :

# VIDEO : सांप को पानी पिलाने के इस अंदाज को देख कांप उठेगी आपकी रूह

# इस कुत्ते की जिंदगी है इंसानों से भी आलीशान, इंस्टाग्राम पर लाखों में हैं फॉलोवर्स

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com