VIDEO : आपको भी हंसने पर मजबूर कर देगा सर्दियों में नहाने के इस युवक का जुगाड़

By: Ankur Thu, 13 Jan 2022 5:56 PM

VIDEO : आपको भी हंसने पर मजबूर कर देगा सर्दियों में नहाने के इस युवक का जुगाड़

ठंड का मौसम जारी हैं जहां पानी के हाथ लगाते ही कंपकंपी छूट जाती हैं। ठंड के इस मौसम में कई लोग नहाने से परहेज करते हैं लेकिन जब जरूरत हो ही जाती हैं तो नहाना पड़ता हैं। ऐसे में कई लोग ठंड में नहाने के दौरान जुगाड़ ढूंढते हैं। भारतियों को वैसे भी अपने जुगाड़ के लिए जाना जाता हैं। आज इस कड़ी में हम आपके लिए इसके जुगाड़ का एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जो आपको भी हंसने पर मजबूर कर देगा।

आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में एक शख्स पानी में नहा रहा है और उसके सामने एक कढ़ाई जैसी किसी चीज में आग जल रही होती है। इस दौरान वह नहाते हुए बीच-बीच में आग भी सेंकते रहता है। वहीं वह पानी में डुबकी मारता है और जैसे ही बाहर निकलता है तो उसकी कंपकंपी छूट जाती है और वो झट से आग सेंकने लगता है। आप देख सकते हैं इस मजेदार वीडियो को इस समय तेजी से लोग पसंद कर रहे हैं।

वैसे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा भारत महान… होनहार भारत’। इसी के साथ इस वीडियो में लिखा है, ‘इतने होनहार लोग भारत में ही क्यों जन्म लेते हैं’। केवल 15 सेकेंड के इस वीडियो ने इस समय लोगों का दिल जीत लिया है और लोग इसे बड़ा मजेदार कहते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘अखंड ज्ञानी’। वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है, ‘जुगाड़ में भारतीयों को कोई नहीं हरा सकता’। इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो वीडियो पर आए है।

ये भी पढ़े :

# दुनियाभर में आ चुका हैं नया साल 2022, लेकिन इस देश में अभी भी हैं चल रहा 2013, जानें कारण

# गंगाजल को स्वर्ग का पानी मानता था यह मुस्लिम शासक, रोज करता था इसका सेवन

# बिगड़ने लगे हालात, दिल्ली से मुंबई तक अस्पतालों में बढ़ने लगी कोरोना मरीजों की भीड़

# प्रेमी जोड़े के सुरक्षा मांगने पर बोला राजस्थान हाईकोर्ट, शादी का फैसला लिया है तो समाज का सामना करने का साहस होना चाहिए

# हनुमानगढ़ : बच्चों को चपेट में ले रहा कोरोना, आज मिले 256 नए संक्रमितो में से 117 बच्चे

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com