शख्स ने 14 बार ली कोरोना वैक्सीन! लेकिन क्यों? वजह कर देगी आपको भी हैरान

By: Ankur Fri, 31 Dec 2021 1:14 PM

शख्स ने 14 बार ली कोरोना वैक्सीन! लेकिन क्यों? वजह कर देगी आपको भी हैरान

कोरोना का दौर जारी हैं जहां वैक्सीन लेना बहुत जरूरी हैं ताकि कोरोना के संकट से बचा जा सके। दुनियाभर में अब कोरोना के बूस्टर डोज लगने लगे हैं। लेकिन हर देश में कोरोना की डोज को लेकर लिमिट तय की गई हैं। इस बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा हैं जहां एक शख्स ने हद पार करते हुए 14 बार कोरोना वैक्सीन ली। इसके पीछे की वजह भी बेहद हैरान करने वाली हैं। शख्स पैसा कमाने और दूसरों को कोरोना वैक्सीन का सर्टिफिकेट देने के लिए यह काम करता था। यह शख्स इंडोनेशिया का है। ये शख्स मात्र 4 हजार में दूसरों के नाम से वैक्सीन लेकर उसे सर्टिफिकेट बेचता था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इंडोनेशिया में रहने वाले इस शख्स का नाम अब्दुल रहीम है। ये शख्स इंडोनेशिया के साउथ सुलावेसी का रहने वाला है। इस शख्स ने अभी तक कुल 16 कोरोना वैक्सीन लिया है। इसमें से 2 डोज शख्स ने अपने नाम से लिया है बाकी दूसरों के नाम से लिया गया है। मामला सामने आने पर पता चला कि ये शख्स दूसरों के नाम से वैक्सीन लेता था और फिर उसका सर्टिफिकेट पांच सौ से लेकर चार हजार तक में बेचता था।

मामला सामने तब आया जब रहीम ने वीडियो बनाकर लोगों के सामने ये ऑफर रखा। उसने खुलेआम वीडियो बनाया और उसमें कहा कि अगर कोई और बिना इंजेक्शन लगाए उसका सर्टिफिकेट चाहता है तो उससे कॉन्टेक्ट करे। देखते ही देखते रहीम का वीडियो वायरल हो गया। अब मामला लोकल पुलिस के पास चला गया है। देश के इंफेक्शियस डिजीज लॉ के तहत रहीम को अरेस्ट कर लिया गया है। अब जब ये वीडियो वायरल हुआ है तब जाकर ये बात सामने आई है कि रहीम ऐसा करने वाला इकलौता शख्स नहीं है। इंडोनेशिया में ऐसे कई लोग हैं जो इस तरह के कारनामे कर सर्टिफिकेट बेच रहे हैं।

ये भी पढ़े :

# 2022 में झूलने के लिए तैयार हैं प्रियंका चोपड़ा! नेहा धूपिया ने शेयर की कैटरीना-विक्की के शादी समारोह से Photos

# गलती से दबा बटन और खुल गई किस्मत, महिला ने जीत लिए 37 लाख

# महिला ने दिया ऐसे बच्चे को जन्म जिसे देखकर डॉक्टर्स भी रह गए हैरान!

# सारा ने वीडियो शेयर कर दिखाई 2021 की झलक, ‘लाइगर’ से सामने आया विजय देवरकोंडा का फर्स्ट लुक

# New Year 2022 : पहले 1 जनवरी को नहीं मनाया जाता था नया साल! जानें इसका अनोखा इतिहास

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com