एक बहू अपनी सास के लिए ढूंढ रही हैं बॉयफ्रेंड, वो भी सिर्फ दो दिनों के लिए

By: Ankur Wed, 21 July 2021 2:02 PM

एक बहू अपनी सास के लिए ढूंढ रही हैं बॉयफ्रेंड, वो भी सिर्फ दो दिनों के लिए

हर कोई अपने सगे संबंधियों के लिए पार्टनर ढूंढता हैं। लेकिन इससे जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा हैं न्यूयॉर्क के हडसन वैली से जहां एक बहू अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड ढूंढ रही हैं। बहू ने अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड ढूंढने का विज्ञापन ऑनलाइन पोस्ट किया था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। आपको बता दें कि बॉयफ्रेंड को हायर करने के पीछे की वजह एक दोस्त की होने वाली शादी है। जी दरअसल सास और बहू एक साथ जा रहे हैं, लेकिन बहू को ऐसा साथी चाहिए जो उसकी सास के साथ जा सके। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन बनता है बहू की सास का बॉयफ्रेंड?

बताया जा रहा है अमेरिका में रहने वाली एक महिला अपनी सास के लिए एक बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है जिसकी उम्र 40 से 60 साल के बीच हो। महिला के द्वारा पोस्ट किए गए विज्ञापन में लिखा है कि यह बॉयफ्रेंड की यह पोस्ट केवल दो दिनों के लिए चाहिए। वायरल हो रहे विज्ञापन मे बताया गया है कि जिस भी व्यक्ति को चुना जाएगा उसे 960 डॉलर यानी लगभग 72000 रुपये दिए जाएंगे। न्यूयॉर्क के हडसन वैली की रहने वाली महिला ने विज्ञापन में यह भी साफ कर दिया है कि उसे अपनी 51 साल की सास के लिए एक गेट-टुगेदर पार्टनर की जरूरत है। आदमी को डांस करना, अच्छे से बातचीत करना आना चाहिए।

ये भी पढ़े :

# अनोखा फल जो खट्टी चीजों को भी बना देता हैं मीठा, बनती हैं इसकी टैबलेट्स

# सलमान खान कर रहे हैं टाइगर 3 की तैयारी, जिम में बहाते दिखे जमकर पसीना, Video शेयर कर लिखा...

# पाली : कहासुनी में शराबी पति ने चाकू से काट दी पत्नी की गर्दन, मां की चीख सुन बेटे की खुली नींद

# भारत वि. श्रीलंका : रिकॉर्ड बुक में ‘जगमगाए’ दीपक चाहर, जानें-दूसरे वनडे में और कौन-कौनसे रिकॉर्ड बने

# Pornography Case: दौलत का लालच कुंद्रा को खींच लाया अश्लील फिल्मों के धंधे में, 'राज' छुपाने के लिए खर्च करते थे मोटा पैसा!

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com