एक्स्ट्रा पैसे देने के बावजूद नहीं मिली फ्लाइट में विंडो सीट, एयरलाइन कंपनी का जवाब जान लोग करने लगे ट्रोल!

By: Ankur Wed, 14 Sept 2022 09:17 AM

एक्स्ट्रा पैसे देने के बावजूद नहीं मिली फ्लाइट में विंडो सीट, एयरलाइन कंपनी का जवाब जान लोग करने लगे ट्रोल!

कई लोग एक शहर से दूसरे शहर जाने के लिए फ्लाइट का इस्तेमाल करते हैं और इसके लिए वे विंडो सीट पर बैठना पसंद करते हैं। प्लेन में यात्रा करने का मजा विंडो सीट पर और बढ़ जाता हैं जहां आप बादलों का नजारा देख सकते हैं। इसके लिए कई लोग एक्स्ट्रा पैसे तक देते हैं। अब जरा सोचिए कि आपने एक्स्ट्रा पैसे देने के बावजूद आपको फ्लाइट में विंडो सीट ना मिले तो कितना बुरा लगेगा। ऐसा ही कुछ हुआ हैं एक शख्स के साथ जिसे विंडो सीट के नाम पर दरवाजे के पास की एक सीट दे दी गई। शख्स यूरोपियन एयरलाइन कंपनी की फ्लाइट पर यात्रा कर रहा था।

weird news,weird incident,airline company trolled,ryanair

ट्विटर यूजर @MartaVerse ने हाल ही में एक फोटो ट्वीट कर रयानएयर (Ryanair) नाम की एयरलाइन कंपनी से शिकायत की। शख्स का कहना था कि उसने विंडो सीट बुक की थी और उसके लिए अलग से पैसे भी दिए थे मगर उसके बावजूद भी उसे दरवाजे के पास की एक सीट दे दी गई। शख्स ने 10 सितंबर को इसे ट्वीट किया था और देखते-देखते ये पोस्ट वायरल हो गया। इसे हजारों लाइक्स मिले और कई लोगों ने रीट्वीट भी किया। मगर मामला तब तूल पकड़ा जब एयरलाइन कंपनी ने शख्स की शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया, बल्कि मजाक में बात को टाल दिया।

कंपनी ने सिर्फ उसी फोटो को रीट्वीट करते हुए दरवाजे में बने एक छेद पर लाल रंग का घेरा बना दिया। इससे वो ये कहना चाहते थे कि दरवाजे पर खिड़की जैसा छेद था। लोगों ने जमकर रयानएयर को लताड़ा क्योंकि उन्होंने यात्री की असुविधा के बारे में चर्चा किए बिना उसकी रिक्वेस्ट का मजाक बना दिया। एक शख्स ने कहा कि कंपनी के सोशल मीडिया कर्मियों को ये मजाक लग रहा है। किसी का पैसा ले लेना और फिर सर्विस ना देना मजाक नहीं है। कई लोगों ने उसी एयरलाइन पर अपनी सीटों की तस्वीरें भी भेजी हैं। उन सीटों के बगल में तो खिड़की छोड़िए, छेद भी नहीं है। एक ने कहा कि ग्राहकों की परेशानियों का मजाक बनाना कंपनियों के लिए आम बात होती जा रही है।

ये भी पढ़े :

# सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोंगटे खड़े कर देने वाला यह VIDEO, कार ने मालिक को ही कुचला!

# सेल्फी की सनक में बड़ी बेवकूफी करते दिखे लोग, VIDEO कर देगा आपको भी हैरान

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com