BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे और हार्दिक पांड्या को लेकर कही यह बात

By: RajeshM Wed, 01 Dec 2021 12:30 PM

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे और हार्दिक पांड्या को लेकर कही यह बात

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के जारी रहने की बात कही है। गांगुली ने एक कार्यक्रम के इतर कहा कि अभी दौरे में वक्त है। फिलहाल पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आगे बढ़ा जाएगा। बोर्ड कोविड-19 के नए वैरिएंट के सामने आने से जुड़ी स्थिति पर करीबी नजर रखे हुए है। अब तक की स्थिति के अनुसार दौरा होगा। हमारे पास फैसला करने के लिए अब भी समय है।

पहला टेस्ट 17 दिसंबर से होगा। हम इस पर विचार करेंगे। खिलाड़ियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमेशा बीसीसीआई की पहली प्राथमिकता रही है। हम देखेंगे कि आगामी दिनों में क्या होता है। भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा और अंतिम टेस्ट मुंबई में 3 दिसंबर से खेलेगी। इसके बाद टीम का वहीं से 8 या 9 दिसंबर को चार्टर्ड विमान से जोहानसबर्ग रवाना होने का कार्यक्रम है। भारत को तीन टेस्ट, तीन वनडे और चार टी20 मैच खेलने हैं।


sourav ganguly,south africa tour,hardik pandya,team india,covid-19,sports news in hindi ,सौरव गांगुली, दक्षिण अफ्रीका दौरा, हार्दिक पांड्या, टीम इंडिया, कोविड-19, हिन्दी में खेल समाचार

उम्मीद है कि चोट से उबरकर वापसी करेंगे हार्दिक : गांगुली

उल्लेखनीय है कि कोविड-19 के नए वैरियंट ओमीक्रॉन का पहला मामला दक्षिण अफ्रीका में सामने आया। दुनियाभर के कई देशों ने कड़े कदम उठाते हुए वहां की यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है लेकिन भारत ने ऐसा नहीं किया है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका ‘जोखिम’ वाले देशों की सूची में शामिल कर लिया गया है। इस बीच, पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने खराब फॉर्म से जूझ रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का समर्थन करते हुए वहा कि वे पूर्ण फिटनेस हासिल करने के बाद टीम में अपनी जगह दोबारा हासिल कर लेंगे। उन्होंने कहा कि वे अच्छे क्रिकेटर हैं। वे फिट नहीं हैं। यही कारण है कि वे टीम में नहीं हैं। वे युवा हैं, मैं उम्मीद करता हूं कि वे चोट से उबरने के बाद वापसी करेंगे।

ये भी पढ़े :

# राजस्थान का भीलवाड़ा है ट्विटर के नए CEO पराग अग्रवाल का ननिहाल, यहां की गलियों में बीती हैं बचपन की छुट्टियां

# IPL : धोनी से महंगे जडेजा, ये 3 खिलाड़ी हैं 16 करोड़ी, जानें-27 रिटेंड क्रिकेटर्स और उनकी कीमत

# खाना पकाना, मोबाइल चलाना और टीवी देखना हुआ महंगा, आज से हुए ये 7 बड़े बदलाव

# Jio की नई दरें आज से देशभर में लागू, रिचार्ज कराने से पहले यहां चेक करें रेट

# Omicron in India: महाराष्ट्र में 'जोखिम वाले' देशों से आने वाले यात्रियों के लिए 7 दिन का क्वारंटीन अनिवार्य, 3 बार होगी RT-PCR जांच

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए क्रिकेट और खेल से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com