अंतिम दौर में विक्की-कटरीना के शादी की तैयारियां, 7 लाख रुपए टैरिफ वाले रूम में रुकेंगे दोनों, सुइट में गार्डन के साथ प्राइवेट स्विमिंग पूल

By: Ankur Tue, 30 Nov 2021 12:30 PM

अंतिम दौर में विक्की-कटरीना के शादी की तैयारियां, 7 लाख रुपए टैरिफ वाले रूम में रुकेंगे दोनों, सुइट में गार्डन के साथ प्राइवेट स्विमिंग पूल

राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जल्द ही शादी होने जा रही हैं जिसकी तैयारियां अंतिम दौर में है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के कार्यक्रम 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक होंगे। दोनों 9 दिसंबर को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। यह शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। 7 दिसंबर को संगीत और 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होगी। जबकि होटल की बुकिंग 12 दिसम्बर तक की गई है। शादी के प्रोग्राम के बाद दोनों अपने सभी स्पेशल गेस्ट को रिसेप्शन भी देने वाले हैं। 10 दिसम्बर को रिसेप्शन होगा। शादी की तैयारियों का जिम्मा 6 अलग-अलग वेंडर्स को सौंपा गया है। यह वेंडर्स फ्लोवर्स, डेकोरेटिव, सिक्योरिटी, ट्रांसपोटेशन, फूड और जंगल सफारी की व्यवस्था करवाएंगे।

कटरीना कैफ व विक्की कौशल अपने फैमिली मेंबर के साथ 6 दिसंबर को चेक इन और 11 दिसंबर को चेक आउट करेंगे। होटल सिक्स सेंसेस में तब्दील हुए 700 साल पुराने इस किले में विक्की और कटरीना के लिए अलग-अलग रॉयल सुइट बुक किए गए हैं। दोनों के लिए इस होटल के सबसे महंगे सुइट राजा मानसिंह व रानी पद्मावती बुक रहेंगे। इनका वन नाइट स्टे टैरिफ 7 लाख रुपए का है। राजा मानसिंह सुइट में विक्की कौशल और रानी पदमावती सुइट में कटरीना कैफ रूकेंगी। दोनों के मैनेजर पहले ही शादी से जुड़ी सभी तैयारियों का फीडबैक ले चुके हैं।

इन दोनों सुइट की खासियत है कि इनमें गार्डन के साथ प्राइवेट स्विमिंग पूल भी है। इसके अलावा इन दोनों सुइट से अरावाली की पहाड़ियां भी नजर आती है। विक्की-कटरीना के लिए रूम बुक होने के बाद इनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। इस पूरे एरिया को स्पेशल सिक्योरिटी में रखा गया है और यहां किसी के भी आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है। सुरक्षा व्यवस्था के लिए पांच दिसम्बर को 100 बाउंसर जयपुर से सवाई माधोपुर आएंगे। इनके लिए मीणा धर्मशाला बुक करवाई गई है। वीआईपी गेस्ट की सुरक्षा के लिए राजस्थान पुलिस के जवान भी तैनात रहेंगे।

ये भी पढ़े :

# दिल्ली: कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को देखते हुए केजरीवाल सरकार अलर्ट, बनाया ये बड़ा प्‍लान

# गाजियाबाद : पति ने हिडेन कैमरे से पकड़ा पत्नी का सेक्स रैकेट, न्यूड होकर करती थी वीडियो कॉल, बेटी से भी उतरवाए कपड़े

# हरियाणा : रोहतक के सांपला मेन रोड पर हादसा, फॉर्च्यूनर चालक ने बैक गियर में बुजुर्ग को कुचला

# IPL में ये खिलाड़ी हुए रिटेन, राहुल-राशिद पर लग सकता है 1 साल का बैन! पाकिस्तान ने पहला टेस्ट जीता

# दिल्ली : सिरसपुर के एक घर में 4 शव मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com