बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के फिटनेस सीक्रेट, आपके बड़े काम के

By: Ankur Mon, 16 Dec 2019 4:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के फिटनेस सीक्रेट, आपके बड़े काम के

हर लड़की चाहती हैं कि वह बिलकुल फिट और खूबसूरत दिखे जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस हो। इसके लिए वे हर संभव प्रयास करना चाहती हैं। इसमे आज हम आपके ली साल 2019 में परदे पर छाई रही और अपनी खूबसूरती और फिटनेस से सभी का दिल जीतने वाली कियारा आडवाणी के फिटनेस सीक्रेट की जानकारी लेकर आए हैं जो आपके लिए बड़े फायदेमंद साबित होंगे। तो आइये जानते हैं खुद को फिट, हेल्दी और अपना बेहतरीन फिगर मेंटेन करने के लिए क्या करती हैं कियारा।

Health tips,health tips in hindi,kiara advani,kiara advani fitness secrets ,हेल्थ टिप्स, हेल्थ टिप्स हिंदी में, कियारा आडवाणी, कियारा आडवाणी के फिटनेस सीक्रेट्स

दिन की शुरुआत नींबू पानी से

डायट की बात करें तो कियारा अपने दिन की शुरुआत एक गिलास गर्म पानी में नींबू डालकर करती हैं जिससे उनके शरीर का मेटाबॉलिज्म बेहतर बना रहता है और शरीर फिट और हेल्दी रहता है।

कियारा का डायट सीक्रेट

खाने की बात करें तो ब्रेकफस्ट में कियारा को ओट्स, फ्रेश फ्रूट्स जैसे-स्ट्रॉबेरी, ऑरेंज और सेब खाना पसंद है। लंच में उन्हें घर का बना सिंपल खाना जिसमें कम तेल और कम नमक हो रोटी-सब्जी और स्प्रॉउट्स खाना अच्छा लगता है। रात के डिनर में भी उन्हें लंच की तरह हल्का खाना पसंद है। साथ ही साथ कियारा को खाने में फिश भी काफी पसंद है।

Health tips,health tips in hindi,kiara advani,kiara advani fitness secrets ,हेल्थ टिप्स, हेल्थ टिप्स हिंदी में, कियारा आडवाणी, कियारा आडवाणी के फिटनेस सीक्रेट्स

जिम में बहाती हैं पसीना

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान की ही तरह कियारा आडवाणी भी अक्सर जिम में पसीना बहाती नजर आती हैं और वर्कआउट करने के साथ-साथ जिम लुक इन्स्पिरेशन भी देती नजर आती हैं। कियारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अक्सर अपने वर्कआउट विडियोज शेयर करती रहती हैं।

​पुल अप्स है फेवरिट एक्सर्साइज

जिम में वर्कआउट की बात करें तो उन्हें पुलअप्स करना ज्यादा पसंद है। वैसे तो यह सिंपल एक्सर्साइज है लेकिन बॉडी के रेजिस्टेंस पावर को बढ़ाने में मदद करता है। इसके अलावा कियारा कार्डियो, स्क्वॉट्स, पुश-अप्स और फंक्शनल ट्रेनिंग पर भी फोकस करती हैं। कियारा अक्सर अपने इंटरव्यूज में भी ये बात कह चुकी हैं कि वह अपनी हेल्थ, एक्सर्साइज, डायट और स्किनकेयर को काफी सीरियसली लेती हैं और कियारा के लिए खुद को हेल्दी रखने का सबसे अच्छा तरीका है वर्कआउट।

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com