शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस दिन OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी फिल्म

By: Pinki Tue, 21 Mar 2023 11:40:47

शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस दिन OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी फिल्म

यशराज फिल्‍म्‍स की स्‍पाई-सीरीज में बनी शाहरुख खान की ऑल टाइम ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'पठान' 22 मार्च को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। जी हां, बॉक्‍स ऑफिस पर 54 दिनों में 1049 करोड़ की वर्ल्‍डवाइड कमाई का महासाम्राज्‍य खड़ा करने के बाद यह फिल्‍म अब ओटीटी पर रिलीज हो रही है। फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर प्राइम वीडियो ने आधी रात को घोषणा की। बॉक्‍स ऑफिस पर बंपर कमाई करने वाली इस फिल्‍म की ओटीटी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। दिलचस्‍प है कि अब इसके लिए सिर्फ कुछ घंटों का इंतजार बाकी है। प्राइम वीडियो ने इंस्‍टाग्राम पर 'पठान' का पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्‍शन में लिखा गया है, 'हम मौसम में गड़बड़ी महसूस कर रहे हैं, आखिर पठान आ रहा है!'

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्‍शन में बनी हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर 'पठान' सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। यशराज फिल्‍म्‍स की स्‍पाई-सीरीज में बनी फिल्‍म 'पठान' ने रविवार तक देश में हिंदी वर्जन से 523.15 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है जबकि तमिल और तेलुगू मिलाकर इसने देश में 541.71 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। देश में 'पठान' का ग्रॉस कलेक्‍शन 656.50 करोड़ रुपये है। विदेशों में इस फिल्‍म ने 392.50 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है। जबकि वर्ल्‍डवाइड 'पठान' ने 54 दिनों में 1049 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है।

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो शाहरुख खान के अलावा ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने भी अहम रोल प्ले किया है। ‘पठान’ में सलमान खान का भी कैमियो है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com