रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट देख दीपिका पादुकोण के उड़े होश, पति की तस्वीरों को लेकर कही ये बात

By: Pinki Sat, 23 July 2022 11:35 AM

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट देख दीपिका पादुकोण के उड़े होश, पति की तस्वीरों को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने न्यूयॉर्क की एक मैगजीन के लिए न्यूड होकर फोटोशूट कराया जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। तस्वीर वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया। हालांकि, ये तस्वीरें अभी तक रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर नहीं किया है, लेकिन मैगजीन द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद रणवीर सिंह का फोटोशूट वायरल हो चुकी है। तस्वीरों को देख फैंस रिएक्शन दे रहे हैं, वहीं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण का रिएक्शन भी सामने आया है।

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को देख दीपिका पादुकोण के होश उड़ गए थे। हालाकि, एक्टर की तस्वीर दीपिका को काफी इम्प्रेसिव लगी। इंडिया टुडे ने एक इनसाइडर के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है, 'इस शूट को काफी एडवांस में प्लान किया गया था। रणवीर सिंह इस शूट के विजन को लेकर काफी क्लियर थे और दीपिका भी पहले दिन से इस शूट के बारे में सबकुछ जानती थीं। वह इस पूरे शूट पर शुरू से ही लूप में थीं और उन्हें यह कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया था।'

सूत्र ने यह भी पुष्टि की कि दीपिका पादुकोण ने हमेशा रणवीर सिंह का समर्थन किया है और वह उनकी सबसे बड़ी चैंपियन रही हैं। इसलिए जब कुछ बिल्कुल अलग करने की बात आई, तो वह पीछे नहीं हटीं। इंटरनेट पर आने से पहले ही दीपिका पादुकोण ने ये फोटोज देख ली थीं। दीपिका पादुकोण ने हमेशा से ही रणवीर सिंह को सपोर्ट किया है और जब ये फोटोज आईं तो एकदम अद्भुत तरह से आईं।

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोलीं राखी

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर राखी ने कहा कि मुझे तो वह न्यूड नहीं लगे। तुम्हारी आंखें न्यूड हैं। मेरे रणवीर दोस्त के बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा। देखिए, उसके पीछे की स्टोरी क्या है, रणवीर नहीं बता सकते, लेकिन रणवीर की दोस्त बताएगी। राखी सावंत ने कहा कि इतनी गर्मी हो रही है लंदन और अमेरिका में। अगला बंदा क्या करेगा? एसी चलाकर, कपड़े निकालकर वह बस नहाने गया था कि इतनी देर में दो बंदर आए और उनके कपड़े लेकर चले गए। तो ऐसे में रणवीर सिंह क्या करेगा?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com