#MeToo: दिया मिर्जा ने साजिद खान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान कहा - काफी बेहूदा इन्सान है

By: Pinki Tue, 16 Oct 2018 11:46:20

#MeToo: दिया मिर्जा ने साजिद खान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान कहा - काफी बेहूदा इन्सान है

देश में चल रहे #Metoo कैंपेन के तहत महिलाओं ने खुलकर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में सभी से शेयर किया। वही हाल ही साजिद खान के ऊपर लगे आरोपों के बाद पूरा बॉलीवुड सदमे में है। इस पूरे मामले पर सभी अपनी राय रख रहे है। दिया मिर्जा ने साजिद को लेकर चौकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सलोनी चोपड़ा व अन्य लोगों की कहानी सुनकर वह काफी व्यथित हो गई हैं। उन्होंने कहा कि जो सेक्शुअल हैरसमेंट की कहानियां सभी ने सुनाई हैं वह काफी शॉकिंग हैं।

दिया ने साजिद खान के बारे में कहा है कि वह यह बात मानती हैं कि साजिद काफी बेहूदा और महिलाओं से भद्दे मजाक करने वाले व्यक्ति हैं। दिया ने कहा कि वह खुद भी ऐसे लोगों पर हमेशा से नजर रखती रही हैं और ऐसे लोगों से कभी कोई संबंध नहीं रखा है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि साजिद ऐसा व्यवहार भी कर सकते हैं। दिया ने यह भी कहा कि वह महसूस कर सकती हैं कि लोगों को ऐसी बातें सुनकर कितना शॉक लगा होगा।

metoo,bollywood,metoo movement,metoo campaign,dia mirza,sajid khan,sexual harassment ,बॉलीवुड,दिया मिर्ज़ा,साजिद खान

साजिद खान को लेकर हुए खुलासों के बाद उनका परिवार दंग रह गया है और किसी को भरोसा नहीं हो रहा है कि साजिद किसी के साथ ऐसा कर सकते हैं। साजिद खान मामले पर एक के बाद फरहान अख्तर और फराह खान के ट्वीट आए हैं, जिनमें दोनों ने कहा है कि साजिद खान को अपनी गलती का हर्जाना भरना पड़ेगा।

फराह खान ने ट्वीट करके कहा है, ‘यह मेरे पूरे परिवार के लिए काफी दुखद घड़ी है। हम लोगों ने कई सारी परेशानियों का मिलकर सामना किया है और इससे भी हम लड़ेंगे। अगर मेरे भाई ने ऐसा काम किया है तो उसे इसका हर्जाना भरना पड़ेगा। मैं किसी भी प्रकार से इस तरह के व्यवहार का समर्थन नहीं करती हूं और मैं उन महिलाओं के साथ हूं जिनके साथ गलत हुआ है।’

metoo,bollywood,metoo movement,metoo campaign,dia mirza,sajid khan,sexual harassment ,बॉलीवुड,दिया मिर्ज़ा,साजिद खान

रितेश देशमुख ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि, ‘मुझे बहुत दुख हो रहा है कि हमारे समाज की महिलाओं को इस तरह की परेशानी से दो-चार होना पड़ा है। मेरे अनुसार ये महिलाओं बहुत ही बहादुर हैं, जो सामने आकर अपनी कहानियां बयां कर रही हैं। हमें इनको जज नहीं करना चाहिए बल्कि इनका साथ देना चाहिए। मैं इन महिलाओं के साथ खड़ा हूं।’ रितेश देशमुख ने अपने स्टेटमेंट में 'हाउसफुल 4' के बारे में बात करते हुए कहा है कि, ‘जहां तक हाउसफुल 4 का विषय है तो मैं अक्षय कुमार के फैसले से एकदम सहमत हूं।’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com