‘रावण’ के 14 साल पूरे होने पर अमिताभ ने की अभिषेक की तारीफ, लेकिन ऐश्वर्या की अनदेखी, बिग बी हुए ट्रॉल

By: RajeshM Wed, 19 June 2024 7:07:21

‘रावण’ के 14 साल पूरे होने पर अमिताभ ने की अभिषेक की तारीफ, लेकिन ऐश्वर्या की अनदेखी, बिग बी हुए ट्रॉल

एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'रावण' के 14 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर अभिषेक के पिता सदी के महानायक माने जाने वाले अमिताभ बच्चन (81) ने खास पोस्ट शेयर की। रावण 18 जून 2010 को रिलीज हुई थी। फिल्म में विक्रम और गोविंदा भी थे। दरअसल ‘रावण’ की टीम ने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर कर अभिषेक-ऐश्वर्या को 14 साल पूरे होने पर बधाई दी।

अमिताभ ने इस पोस्ट को रिशेयर कर अभिषेक की जमकर तारीफ की, लेकिन ऐश्वर्या का जिक्र नहीं किया। फैंस को ये बात अखर गई और वे अमिताभ को ट्रॉल करने लगे। अमिताभ ने लिखा, “अभिषेक, एक अविस्मरणीय और शानदार प्रदर्शन...आपकी अन्य फिल्मों से बहुत अलग और यही एक कलाकार का सच्चा मूल्य है। बहुत प्यार।” अमिताभ की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

एक यूजर ने लिखा, “सर, ऐश्वर्या भी फिल्म में शानदार थीं। आपने उनके अभिनय की प्रशंसा नहीं की जोकि उचित नहीं है।” दूसरे ने लिखा, “आप अपनी बहू ऐश्वर्या राय को कैसे भूल गए।” तीसरे ने लिखा, “आप जिस तरह अपने बेटे अभिषेक को सपोर्ट करते हैं वैसे ही अपनी बहू को भी सपोर्ट कर लिया करें।” चौथे यूजर ने पूछा, “आप कभी अपनी बहू के बारे में बात क्यों नहीं करते।”

amitabh bachchan,superstar amitabh bachchan,abhishek bachchan,aishwarya rai,raavan movie,bunty aur babli,amitabh abhishek

‘बंटी और बबली’ फिल्म के लिए भी अमिताभ ने अपनाया था ऐसा ही रुख

अमिताभ ने पिछले दिनों भी ऐश्वर्या को इग्नोर किया था। अमिताभ ने 27 मई को ‘बंटी और बबली’ के 19 साल होने पर अभिषेक की तारीफ की थी, लेकिन ऐश्वर्या के बारे में कुछ नहीं लिखा था। बल्कि इस फिल्म में ऐश्वर्या, अमिताभ और अभिषेक ने ‘कजरा रे’ गाने पर स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। ऐसे में लोग भड़क गए।

इन सब चीजों को देखते हुए लग रहा है कि बच्चन परिवार में सबकुछ ठीक नहीं है। पिछले कुछ समय से लगातार कई चीजें नोटिस की गई है, जो ऐश्वर्या और बच्चन परिवार में दरार के संकेत देती हैं। हालांकि बीच-बीच में कुछ ऐसी बातें भी होती हैं, जिसमें बच्चन फैमिली की एकता दिखती है और तब फैंस राहत की सांस लेते हैं।

ये भी पढ़े :

# AIIMS : उम्मीदवार अब इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन, पदों की संख्या भी बढ़ाई, देखें...

# अमचूर की चटनी : स्ट्रीट फूड में होता खूब इस्तेमाल, घर पर भी ऐसे बनाई जा सकती है बाहर जितनी टेस्टी #Recipe

# तमिलनाडु में पति ने महिला पुलिसकर्मी पर दरांती से हमला किया, आई गम्भीर गहरी चोट

# बेसन अप्पे : होते हैं हल्के-फुल्के, स्नैक्स के रूप में है बिल्कुल सही चोइस, बच्चे-बड़े सबके मनभावन #Recipe

# बेंगलुरु: अमेजन को ऑर्डर दिया Xbox कंट्रोलर, पार्सल में मिला जिंदा कोबरा, कंपनी ने अपनी सफाई में कही ये बात

हम WhatsApp पर हैं। नवीनतम समाचार अपडेट पाने के लिए हमारे चैनल से जुड़ें... https://whatsapp.com/channel/0029Va4Cm0aEquiJSIeUiN2i
पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2024 lifeberrys.com