Advertisement

  • सेक्स डॉल टेस्टर के लिए निकली नौकरी, सैलेरी जानकर रह जाएंगे आप हैरान

सेक्स डॉल टेस्टर के लिए निकली नौकरी, सैलेरी जानकर रह जाएंगे आप हैरान

By: Ankur Sat, 03 Nov 2018 4:51 PM

सेक्स डॉल टेस्टर के लिए निकली नौकरी, सैलेरी जानकर रह जाएंगे आप हैरान

आज के प्रतिस्पर्धा के समय में सभी चाहते है कि उन्हने रोजगार मिले और अच्छी सैलेरी प्राप्त हो। लेकिन अभी भी कई नौकरियाँ ऐसी हैं जिसमें अच्छी सैलेरी होने पर भी लोग काम करने से कतराते हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी सैलेरी जानकर आप चौंक जाएंगे। तो आइये जानते है इसके बारे में।

नौकरी सेक्स डॉल टेस्टर की है। जी हां ब्रिटेन की एक कंपनी ने सेक्स डॉल टेस्टर के लिए नौकरी का विज्ञापन दिया है। इस नौकरी के लिए कंपनी 35000 यूरो यानि करीब 2804602 रुपए देगी।

ब्रिटेन की एडल्ड टॉय बनाने वाली कंपनी सिलिकॉन सेक्स वर्ल्ड को ऐसे कर्मचारी की तलाश हैं जो उनके लेटेस्ट प्रोडक्ट्स की टेस्टिंग कर सके। कंपनी ऐसे उम्मीदवारों का आवेदन मंगा रही है जो उनके लिए सेक्स टॉय की टेस्टिंग कर सके और उनकी टीम को ज्वाइनं कर सके।

कंपनी ने नौकरी के लिए जारी अपने आवेदन में लिखा है कि इस पद पर चयनित उम्मीदवार को 35000 यूरो की सैलरी, फ्लैक्सीबल काम के घंटे, साल की 22 छुट्टियां, कंपनी की जिम में फ्री मेंबरशिप और कंपनी की ओर से मोबाइल फोन दिया जाएगा।

# बच्चों को जबरदस्ती दिखाया जा रहा है माँ-बहन का रेप, कारण जानकर रह जाएँगे भौचक्के

# अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

weird story,sex doll tester,salary,britain,silicon sex world ,सेक्स डॉल टेस्टर, सिलिकॉन सेक्स वर्ल्ड,ब्रिटेन

इस पद पर नियुक्त किए गए व्यक्ति को कंपनी के नए एडल्ड टॉय को पर्सनली टेस्ट करना होगा। इसके बाद उसे उस प्रोडक्ट के बारे में कंपनी को अपनी फीडबैक देनी होगी। इतना ही नहीं उसे इवेंट में भी शामिल होना होगा।

कंपनी के मार्केटिंग हेड रिचर्ड थ्रोन ने कहा है कि ये वक्त कंपनी के लिए बेहतरीन है। कंपनी ऐसे लोगों की तलाश कर रही है, जो कंपनी के प्रोडक्ट को और ऊपर ले जा सके और लोगों के बीच उन प्रोडक्ट्स की खूबियों को समझा सके। कंपनी 20 मार्च तक इस पद पर नियुक्ति करने का लक्ष्य रख रही है।

# यहाँ किराये पर मिलती है बीवी, वो भी पूरे एकसाल के लिए

# यहाँ करवा चौथ का व्रत बनता है पति की मौत की वजह, जानें ऐसा क्यों

Advertisement