Advertisement

  • यूरोप : 3 दिन तक चला 'सबसे बड़ा सेक्स फेस्टिवल', 700 स्विंगर्स ने लिया हिस्सा

यूरोप : 3 दिन तक चला 'सबसे बड़ा सेक्स फेस्टिवल', 700 स्विंगर्स ने लिया हिस्सा

By: Pinki Mon, 08 July 2019 6:24 PM

यूरोप : 3 दिन तक चला 'सबसे बड़ा सेक्स फेस्टिवल', 700 स्विंगर्स ने लिया हिस्सा

इंग्लैंड के वोर्केस्टरशायर के एक गांव में यूरोप का 'सबसे बड़ा सेक्स फेस्टिवल' का आयोजन किया गया जहां खुले मैदान में टेंट लगाकर लोगों के ठहरने की व्यवस्था थी। स्विंगफिल्ड नाम के फेस्टिवल के आयोजक इसे इंग्लैंड का इकलौता स्विंगर्स फेस्टिवल बताते हैं। तीन दिनों तक चले इस फेस्टिवल में अलग-अलग सेक्शुअल चॉइस के करीब 700 स्विंगर्स ने हिस्सा लिया जिसके लिए लोगों ने 35 हजार रुपये तक चुकाए। हालांकि, इस फेस्टिवल से स्थानीय लोग खुश नहीं दिखे। लेकिन आयोजकों का दावा है कि उन्होंने तमाम स्थानीय कानूनों का पालन किया और बार वगैरह के लिए लाइसेंस भी लिए। फेस्टिवल के आयोजन स्थल पर कड़ी सुरक्षा की गई थी। बता दे, स्विंगफिल्ड की वेबसाइट के मुताबिक, फेस्टिवल हर साल होता है। इसमें आयोजकों की ओर से किसी तरह की सेक्शुअल सर्विस नहीं दी जाती।

# मुम्बई : 1.7 करोड़ की उल्टी बेचने निकला था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

biggest sex festival,swingers party,sex festival,weird news,weird story ,वोर्केस्टरशायर,यूरोप,इंग्लैंड,अजब गजब खबरे हिंदी में

आयोजकों ने किसी भी आम व्यक्ति या प्रेस को फेस्टिवल में जाने की इजाजत नहीं दी। इतना ही नहीं, शामिल होने वाले लोगों को प्रेस से बात करने से भी रोका गया था।

# क्या आप जानते हैं हवाई जहाज का माइलेज, आइये हम बताते हैं एक लीटर में चलता है कितना

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

biggest sex festival,swingers party,sex festival,weird news,weird story ,वोर्केस्टरशायर,यूरोप,इंग्लैंड,अजब गजब खबरे हिंदी में

फेस्टिवल में शामिल होने वाले लोगों को उनकी पसंद के हिसाब से अलग-अलग नाम दिए जाते हैं, जैसे हॉट वाइव्स, यूनिकॉर्न्स, बुल्स वगैरह। हर व्यक्ति को एक बैंड दिया जाता है जिससे अन्य लोग उनकी पसंद समझ सकें। फेस्टिवल को पूरी तरह सीक्रेट रखा गया था। टिकट खरीदने वाले लोगों को इवेंट शुरू होने से ठीक कुछ घंटे पहले ही पता भेजा गया था।

# अंतिम संस्कार की ये परम्पराएं रूह कंपा देने वाली, कर देती है सोचने पर मजबूर

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

Tags :

Advertisement