Advertisement

  • अपनी बेटी के किडनैप होने के बाद शख्स दूसरों की बच्चियों के साथ करने लगा यह काम, आपको भी नहीं होगा यकीन

अपनी बेटी के किडनैप होने के बाद शख्स दूसरों की बच्चियों के साथ करने लगा यह काम, आपको भी नहीं होगा यकीन

By: Ankur Mon, 19 Aug 2019 07:31 AM

अपनी बेटी के किडनैप होने के बाद शख्स दूसरों की बच्चियों के साथ करने लगा यह काम, आपको भी नहीं होगा यकीन

वर्तमान समय में कई असामाजिक तत्वों के चलते किडनैपिंग के मामले बढ़े हैं और इससे जुड़ी कई हादसों की खबरें सामने आती हैं। लेकिन आज हम आपको किडनैपिंग के ऐसे अनोखे मामले की जानकारी देने जा रहे हैं जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल हैं। यहां शख्स 8 साल की बच्चियों को बहला-फुसला कर किडनैप कर लेता था और अपने घर ले जाता था। इससे जुड़ी पूरी जानकारी बेहद ही हैरान करने वाली हैं।

बता दें कि दिल्ली के राजौरी गार्डन में रहने वाले कृष्ण दत्त तिवारी (40) जो कि पेशे से चालक हैं। इनकी आठ साल की बेटी का अपहरण करीब दो महीने पहले हरी नगर इलाके से हुआ था। कृष्ण दत्त के दो बेटे हैं लेकिन कृष्ण दत्त हमेशा से ही अपनी बेटी को बहुत चाहता था। इस अवसाद के चलते उसको हर बच्ची में अपनी ही बेटी दिखाई देने लगती है जिसे वह बहुत प्यार करता था।

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

# क्या आप जानते हैं हवाई जहाज का माइलेज, आइये हम बताते हैं एक लीटर में चलता है कितना

weird kidnapping,girl child kidnapping,delhi,weird reason of kidnapping ,अनोखी किडनैपिंग, छोटी बच्चियों की किडनैपिंग, किडनैपिंग का अनोखा कारण, दिल्ली कि घटना

कृष्ण दत्त को अपनी बेटी की कमी इतनी खलती है कि वो दूसरों की बेटियों को उठाकर अपने घर ले आता है और उनके साथ गलत काम नहीं करता बल्कि उन्हें खाना खिलाता, उनकी सेवा करता और कुछ दिनों बाद उन्हें जाने देता। कृष्ण दत्त ने हाल ही में कीर्ति नगर में जवाहर कैम्प से एक आठ वर्षीय बेटी को किडनैप किया, लेकिन लड़की सुबह लड़की अपने आप सुरक्षित घर पहुंच गई। लड़की ने बताया कि वह शौचालय गई थी जहां एक व्यक्ति ने उसे अपनी बाइक पर अपने घर ले चलने का लालच दिया।

# मुम्बई : 1.7 करोड़ की उल्टी बेचने निकला था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि लड़की रातभर उस व्यक्ति के घर में रही और अगली सुबह उसे उसके घर के पास के एक स्थान पर छोड़ दिया गया। लड़की ने यह भी कहा कि आरोपी ने उसे नुकसान नहीं पहुंचाया। कृष्ण दत्त ने कबूल किया है कि करीब दो महीने पहले उसने हरी नगर इलाके से आठ वर्षीय लड़की का अपहरण किया था। उस समय भी उसने एक लड़की को दो से तीन दिन अपने पास रखने के बाद छोड़ दिया था।

पुलिस ने बताया कि जब भी तिवारी का परिवार उससे यह पूछता कि लड़कियां कहां से आई है तो वह उन्हें बताता कि लड़की उसके दोस्त की बेटी है, जो बाहर गया हुआ है और उसने लड़की की देखभाल करने की जिम्मेदारी उसे दी है।

# अंतिम संस्कार की ये परम्पराएं रूह कंपा देने वाली, कर देती है सोचने पर मजबूर

# महिला ने इस गलत काम से महज 17 दिनों में कमा लिए 35 लाख रुपये, पति को खबर लगते ही सबके सामने आई सच्चाई

Tags :
|

Advertisement