Advertisement

  • 71 साल की यह महिला बनी 'ट्रैफिक आंटी', फुटपाथ पर खड़ी होकर करती है ये काम, वीडियो

71 साल की यह महिला बनी 'ट्रैफिक आंटी', फुटपाथ पर खड़ी होकर करती है ये काम, वीडियो

By: Pinki Sun, 23 Feb 2020 3:19 PM

71 साल की यह महिला बनी 'ट्रैफिक आंटी', फुटपाथ पर खड़ी होकर करती है ये काम, वीडियो

कई बार हम सड़कों पर देखते है कि लोग ट्रैफिक से बचने के लिए फुटपाथ पर अपने वाहनों को चलाते है। जिसकी वजह से फुटपाथ पर चलने वाले राहगीरों को काफी तकलीफ का सामना करना पड़ता है। ऐसे में एक अधेड़ महिला जिनका नाम निर्मला गोखले है। इसको रोकने का जिम्मा उठाया है। इनकी उम्र 71 साल है। पुणे के एसएनडीटी कॉलेज के पास कैनाल रोड में काफी ट्रैफिक रहता है और कई लोग ट्रैफिक से बचने के लिए फुटपाथ का इस्तेमाल करते हैं। जिसको देखते हुए निर्मला गोखले ने यह पहल की। ट्विटर पर वायरल हुए एक वीडियो में निर्मला गोखले फुटपाथ पर खड़ी दिखाई दे रही हैं। वो ट्रैफिक जाम से बचने के लिए बाइकर्स को फुटपाथ से गुजरने से रोकती नजर आतीं हैं। उनकी इस पहल को ट्रैफिक पुलिस ने भी काफी साराह है।

जब क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना कुत्ता, शॉट लगते ही गेंद पर यूं लपका, देखे वीडियो
डेथ एनिवर्सरी पर लोगों ने बड़े चाव से खाया 'डेड बॉडी' केक, वीडियो वायरल

pune,traffic aunty,traffic,traffic rule,weird news ,अजब गजब खबरे

वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कई लोगों ने निर्मला गोखले की इस पहल को यातायात जागरूकता की दिशा में पहल बताई है। वहीं कुछ ने उन्हें 'वंडर वुमन' और 'ट्रैफिक आंटी' का नाम भी दिया है।

pune,traffic aunty,traffic,traffic rule,weird news ,अजब गजब खबरे

हालांकि ट्विटर पर साझा किए गए इस वीडियो में उनकी अवाज सुनाई नहीं दे रही है, लेकिन यह स्पष्ट है कि वह ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले बाइकर्स को समझाती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वह यह भी सुनिश्चित करती हैं कि पीक ऑवर्स के समय कोई बाइक सवार फुटपाथ का उपयोग न करे।

Tags :
|

Advertisement