Advertisement

  • होम
  • अजब गजब
  • उधार के पैसों से खरीदी लॉटरी ने बना दिया मालामाल, पूरी कहानी हैरान करने वाली

उधार के पैसों से खरीदी लॉटरी ने बना दिया मालामाल, पूरी कहानी हैरान करने वाली

By: Ankur Thu, 15 Aug 2019 07:14 AM

उधार के पैसों से खरीदी लॉटरी ने बना दिया मालामाल, पूरी कहानी हैरान करने वाली

अक्सर आपने लोगों को कहते हुए सुना होगा कि सब किस्मत का खेल हैं। और यह आपने महसूस भी किया होगा कि कई लोग जिंदगीभर मेहनत करते हुए भी जो नहीं पा पाते हैं वह किस्मत से कुछ ही क्षणों में हासिल कर लेते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ भारत के एक किसान के साथ जो दुबई में नौकरी करने गया था लेकिन उसे नौकरी नहीं मिल पाई। लेकिन आज किस्मत से वह करोड़ों रूपये का मालिक हैं। इससे जुड़ी कहानी बेहद ही रोचक और हैरान करने वाली है। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

दरअसल, जानकारी के मुताबिक भारत का एक किसान नौकरी खोजने दुबई गया था। करीब 45 दिनों तक नौकरी खोजता रहा, लेकिन उसे कोई काम नहीं मिला और वह भारत लौट आया। लेकिन उसके कुछ दिन बाद ही उसे जानकारी मिली की उसने 27,86,67,600 रुपये की लॉटरी जीती है। इसके बाद किसान का जीवन ही बदल गया।

weird story,indian farmer,dubai,lottery of 28 crore rupees ,अनोखी कहानी, भारतीय किसान, दुबई, 28 करोड़ की लॉटरी

तेलंगाना के निजामाबाद जिले के जकरानपल्ली गांव के विलास रिक्काला दुबई में नौकरी ना मिलने से परेशान हो गए थे। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी से उधार लेकर लॉटरी टिकट खरीदी। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक रिक्काला को बिग लॉटरी टिकट का विजेता घोषित किया गया। शनिवार को रिक्काला को जानकारी मिली कि उन्होंने लॉटरी जीती है। खबरों के मुताबिक रिक्काला और उनकी पत्नी गांव में ही खेती-बाड़ी करके वो लगभग तीन लाख रुपये सलाना कमा लेते हैं।

बता दें कि रिक्काला की दो बेटियां हैं और परिवार का पालन-पोषण करने के लिए वो पहले दुबई में ड्राइवर का काम करते थे। दुबई में गाड़ी चलाते हुए रिक्काला पिछले दो सालों से लॉटरी खरीद रहे थे। दोबारा जब रिक्काला को नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने अपनी पत्नी से 20 हजार रुपये उधार लेकर अपने दोस्त रवि को दे दिया। रवि ने रिक्काला के नाम से तीन टिकट खरीदी, जिसमें से एक ने रिक्काला की किस्मत चमका दी।

Tags :
|

Advertisement

Error opening cache file