Advertisement

  • शादी के बाद कुत्ते के साथ हनीमून पर जाएगी ये खूबसूरत महिला मॉडल

शादी के बाद कुत्ते के साथ हनीमून पर जाएगी ये खूबसूरत महिला मॉडल

By: Pinki Tue, 23 July 2019 5:18 PM

शादी के बाद कुत्ते के साथ हनीमून पर जाएगी ये खूबसूरत महिला मॉडल

मॉडल रह चुकी एक महिला ने अपने कुत्ते से 'शादी' करने का फैसला किया है। मॉडल ने यह फैसला 220 पुरुषों के साथ डेट करने के बाद लिया है। मॉडल का कहना है कि पुरुषों के साथ डेट करने का अनुभव अच्छा नहीं था। एलिजाबेथ होड को उम्मीद है कि वह एक चर्च के पादरी को अपने 6 साल के गोल्डेन रिट्रीवर कुत्ते लोगन से शादी कराने के लिए मना लेगी। ब्रिटेन के बर्क्स की रहने वाली एलिजाबेथ का इससे पहले दो बार एन्गेजमेंट हो चुका है। लेकिन उनकी कभी शादी नहीं हुई। एलिजाबेथ का कहना है कि वह पुरुषों से थक चुकी हैं। उन्होंने कहा- मैं बीते 8 सालों में 6 डेटिंग साइट के जरिए 220 पुरुषों के साथ डेट पर गई। लेकिन ये अच्छा नहीं रहा।

# आम के पत्तों से बनी शराब, जो डायबिटीज के साथ-साथ आपके फैट भी घटाएगी

# खूबसूरती की वजह से कटा महिला का चालान, घटना बेहद चौकाने वाली

model,marry,dog,220 dates,failed,man,weird news,weird story,weird news in hindi ,अजब गजब खबरे हिंदी में

एलिजाबेथ ने कुत्ते से शादी के लिए प्लानिंग भी कर ली है। thesun.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के दौरान महिला वेडिंग रिंग पहनेगी, जबकि लोगन रिस्टबैंड पहनेगा। शादी के दौरान सिर्फ 20 लोगों को बुलाया जाएगा। इसके बाद एलिजाबेथ डॉग फ्रेंडली होटल में हनीमून के लिए जाएगी।

एलिजाबेथ का कहना है कि 'मैंने सोचा कि लोगन से शादी करने का फैसला अच्छा रहेगा। वह कभी मुझसे दूर नहीं जाता और हम एक-दूसरे को प्यार करते हैं। कई लोग सोचेंगे, मैं पागल हो गई हूं, लेकिन ये सही है। यह मेरा तरीका है यह जताने का कि हम सदा साथ रहेंगे।

# क्या आप जानते हैं हवाई जहाज का माइलेज, आइये हम बताते हैं एक लीटर में चलता है कितना

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

Tags :
|
|
|
|
|

Advertisement