Advertisement

  • होम
  • अजब गजब
  • लॉकडाउन में कबूतरों को दाना खिलाना भारी पड़ा 2 युवकों को, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लॉकडाउन में कबूतरों को दाना खिलाना भारी पड़ा 2 युवकों को, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: Pinki Wed, 01 Apr 2020 5:13 PM

लॉकडाउन में कबूतरों को दाना खिलाना भारी पड़ा 2 युवकों को, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। इस लॉकडाउन के चलते लोगों को घर से बाहर निकलने की मनाई है। ऐसे में लॉकडाउन के दौरान दिल्ली पुलिस ने दो युवकों को कबूतरों को दाना खिलाने के मामले में गिरफ्तार किया है। दोनों युवकों के खिलाफ एपिडेमिक एक्ट और अन्य आईपीसी की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है। बताया जा रहा है कि उन्होंने दिल्ली के लाजपत राय मार्ग पर अपनी बाइक रोकी थी और वहां मौजूद कबूतरों को दाना खिला रहे थे। एफआईआर के मुताबिक दोनों युवकों के ऐसा करने की वजह से वहां पर तकरीबन 10-12 लोग जमा हो गए थे।

corona positive,corona news,corona latest news,pigeon in delhi,weird news ,कोरोना, कोरोना की खबर

बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने लॉकडाउन का किसी भी प्रकार का उल्लंघन होने पर संबंधित क्षेत्र के जिलाधिकारियों और पुलिस उपायुक्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के सोमवार को निर्देश दिए।

उपराज्यपाल ने डीएम और डीसीपी को निर्देश दिया है कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान बिना ई-पास या वाजिब कारण के घूमते पाए गए लोगों को प्रशासन द्वारा स्थापित जिला आश्रय स्थलों में भेजा जाए। उच्च स्तरीय बैठक में ये निर्देश जारी किए गए।

Tags :

Advertisement