Advertisement

  • OMG! उत्तर प्रदेश के डॉक्टरों का अजब कारनामा, युवक को बताया प्रेग्नेंट

OMG! उत्तर प्रदेश के डॉक्टरों का अजब कारनामा, युवक को बताया प्रेग्नेंट

By: Pinki Sat, 19 May 2018 10:17 AM

OMG! उत्तर प्रदेश के डॉक्टरों का अजब कारनामा, युवक को बताया प्रेग्नेंट

वैसे तो हॉस्पिटल की लापरवाही के किस्से तो हम लोग आये दिन सुनते रहते है लेकिन कुछ किस्से ऐसे होते है जो हम लोगो को यह सोचने को मजबूर कर देते है कि आखिर हम क्या करे। जी हाँ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमे एक निजी हॉस्पीटल द्वारा 22 वर्षीय युवक को अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट में प्रेगनेंट बता दिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक युवक के बच्चादानी की नली में गर्भ ठहर गया है। रिपोर्ट देख युवक के होश उड़ गए। हालांकि डॉक्टर ने इसे कम्प्यूटर से रिपोर्ट निकालने में लिपिकीय त्रुटि बताया है।

बता दे, यह मामला शहर के एक निजी हॉस्पीटल का है। एटा निवासी 22 वर्षीय युवक शहर में एक निजी फर्म में नौकरी करता है। बुधवार को पेट में उठ रहे दर्द से परेशान होकर अलीगढ़ के लिए उपचार के लिए आया था। वह डॉक्टर के पास इलाज कराने के लिए गया तो उसे अल्ट्रसाउंड कराए जाने को कहा गया। वह डॉक्टर से परामर्श लेने के बाद गुर्दे की जांच के लिए अल्ट्रासाउंड कराने गया। अल्ट्रसाउंड होने के बाद जब उसे रिपोर्ट मिली तो रिपोर्ट देख युवक के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। दरअसल रिपोर्ट कुछ ऐसा ही था, जिसे देखकर युवक दंग रह गया।

अल्ट्रसाउंड रिपोर्ट में युवक के गर्भ ठहरने की बात कहते हुए बच्चादानी की नली में गर्भ ठहर जाना लिखा गया। युवक परेशान होकर घर पहुंचा तो वहां परिवार वाले भी असमंजस की स्थिति में आ गए। शुक्रवार को युवक परिजनों के साथ हॉस्पीटल पहुंचा। वहीं सीएमओ को लिखित शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। उधर हॉस्पीटल के डॉक्टर के अनुसार रिपोर्ट में सभी जांच रिपोर्ट गुर्दे से संबंधित ही है, लेकिन अंत में एक लाइन गलत प्रिंट हुई है। जो कि लिपिकीय त्रुटि है। युवक के गर्भ ठहरने का सवाल ही नहीं उठता है।

# 5000 बचाने के लिए घर बैठे बनवाए ड्राइविंग लाइसेंस, उठाए इस सुविधा का फायदा

# आतंकी मसूद अजहर : एक प्रिंसिपल का बेटा कैसे बन बैठा इंसानियत के लिए बड़ा खतरा!

Tags :

Advertisement