Advertisement

  • शिवसेना का BJP पर तंज, कहा - हम महाराष्ट्र के मालिक हैं और देश के बाप, ऐसा...

शिवसेना का BJP पर तंज, कहा - हम महाराष्ट्र के मालिक हैं और देश के बाप, ऐसा...

By: Pinki Sat, 16 Nov 2019 08:37 AM

शिवसेना का BJP पर तंज, कहा - हम महाराष्ट्र के मालिक हैं और देश के बाप, ऐसा...

महाराष्ट्र (Maharashtra) में किसकी सरकार बनने वाली है यह लगभग अब साफ हो गया है। कॉमन मिनिमम प्रोग्राम (CMP) के तहत शिवसेना (Shiv Sena), कांग्रेस (Congress) और एनसीपी (NCP) मिलकर सरकार बनाने वाले है। इस प्रोग्राम के तहत शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच मंत्रियों को लेकर 14-14-12 पर बात बन गई है। इसके साथ-साथ यह भी तह हो गया है कि पूरे पांच साल के लिए मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा। वही इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक बार फिर महाराष्ट्र में सरकार बनाने का दावा किया है। वहीं, शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' ने बीजेपी पर एक बार तंज कसते हुए लेख लिखा है।

जिसमें कहा गया है कि महाराष्ट्र में नए समीकरण से कुछ लोगों के पेट में दर्द शुरू हो गया है। कौन वैसे सरकार बनाता है देखता हूं, इस प्रकार की भाषा बोले जा रहे हैं, श्राप भी दिए जा रहे हैं कि अगर सरकार बन भी गई तो वैसे और कितने दिन टिकेगी, देखते हैं। ऐसा 'भविष्य' भी बताया जा रहा है कि 6 महीने से ज्यादा सरकार नहीं टिकेगी। ये नया धंधा लाभदायक भले हो, लेकिन ये अंधश्रद्धा कानून का उल्लंघन है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए 'सामना' में लिखा है कि अपनी कमजोरी को छुपाने के लिए ये हरकत महाराष्ट्र के सामने आ रही है। हम महाराष्ट्र के मालिक हैं और देश के बाप हैं, ऐसा किसी को लगता होगा तो वे इस मानसिकता से बाहर आएं। ये मानसिक अवस्था 105 वालों के स्वास्थ्य के लिए खतरनाक है। ऐसी स्थिति ज्यादा समय रही तो मानसिक संतुलन बिगड़ जाएगा और पागलपन की ओर यात्रा शुरू हो जाएगी। कल आए नेता को जनता पागल या मूर्ख साबित करे ये हमें ठीक नहीं लगता। एक तो नरेंद्र मोदी जैसे नेता के नाम पर उनका खेल शुरू है और इसमें मोदी का ही नाम खराब हो रहा है।

Tags :
|
|
|

Advertisement

Error opening cache file