Advertisement

  • J-K: सुरक्षा बलों ने लश्कर के 2 आतंकी मार गिराए, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद

J-K: सुरक्षा बलों ने लश्कर के 2 आतंकी मार गिराए, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद

By: Pinki Sat, 22 Feb 2020 08:34 AM

J-K: सुरक्षा बलों ने लश्कर के 2 आतंकी मार गिराए, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में शुक्रवार आधी रात को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई फायरिंग में लश्कर के 2 आतंकी ढेर हो गए। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, उनके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के गुंडबाबा संगम में सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया। दोनों पक्षों की ओर से हुए एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने लश्कर के 2 आतंकियों को मार गिराया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि कि गुंड बाबा संगम में आतंकवादियों के छिपे होने की पुख्ता जानकारी मिली थी जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। इस दौरान फायरिंग में लश्कर के 2 आतंकी मारे गए। मारे गए दोनों आतंकवादी स्थानीय हैं और फिलहाल उनकी पहचान सुनिश्चित कराई जा रही है। मारे गए लोगों में से एक की पहचान स्थानीय कमांडर फुरकान के रूप में हुई है।

बताते चलें कि बीते मंगलवार भी सुरक्षाबलों ने आतंक के खिलाफ चलाए ऑपरेशन में तीन आतंकियों को मार गिराया था। जम्मू कश्मीर के पुलवामा स्थित त्राल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था।

Tags :
|
|

Advertisement