Advertisement

  • नागौर: दलित युवक के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया पेट्रोल से सना पेचकस, वीडियो वायरल

नागौर: दलित युवक के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया पेट्रोल से सना पेचकस, वीडियो वायरल

By: Pinki Thu, 20 Feb 2020 3:34 PM

नागौर: दलित युवक के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया पेट्रोल से सना पेचकस, वीडियो वायरल

राजस्थान के नागौर स्थित पांचौड़ी से होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है। यहां चोरी के आरोप में दो दलित युवकों को इतनी भयानक सजा दी गई कि देखने वालों के होश उड़ गए। पीड़ित द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक, 16 फरवरी को वह अपने चचेरे भाई के साथ बाइक की सर्विस के लिए करणु गांव में एजेंसी में गया था। वहां कुछ लोगों ने उन पर चोरी का आरोप लगा दिया। जब युवकों ने कहा कि उन्होंने ऐसा नहीं किया तो वे दोनों युवकों को एजेंसी के पीछे ले गए और वहां जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं, आरोपियों ने पेचकस पर पेट्रोल से गीला कपड़ा लपेटकर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। बेरहमी का यह विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस शासित राजस्थान सरकार पर जोरदार हमला किया है। बीजेपी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से इस मामले को लेकर सवाल भी पूछे हैं। यूपी बीजेपी के प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने लिखा था, 'श्रीमान राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी वाड्रा जी, ये भी दलित हैं। बस फर्क इतना है कि ये बर्बर अत्याचार आपकी हुकूमत में राजस्थान में हो रहा है, इसीलिए इनका दर्द आपको नजर नहीं आएगा, सहानुभूति का सियासी नाटक फैलाने के लिए तो आपको बीजेपी शासित राज्य चाहिए, हद है इस ओछी सियासत की।

उधर, राहुल गांधी ने पूरी घटना को लेकर ट्वीट किया है। राहुल ने लिखा है कि राजस्थान के नागौर में दो दलित युवकों को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है। मैं राज्य सरकार से आग्रह करता हूं कि वे इस घटना को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करें ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके।

वहीं इस पूरी घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सफाई देते हुए कहा कि नागौर में हुई भयावह घटना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में कोई भी नहीं बच पाएगा। कानून के मुताबिक अपराधियों को सजा मिलेगी और हम इस बात के लिए आश्वस्त करेंगे कि पीड़ितों के साथ न्याय हो।

Tags :
|

Advertisement