Advertisement

  • सालभर तक डॉक्टर-कंपाउंडर ने किया नर्स से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

सालभर तक डॉक्टर-कंपाउंडर ने किया नर्स से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

By: Pinki Tue, 20 Aug 2019 09:40 AM

सालभर तक डॉक्टर-कंपाउंडर ने किया नर्स से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) के चौहटन में स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में काम कर रही नर्स से रेप का मामला सामने आया है। नर्स को नशीली दवा देकर हॉस्पिटल के संचालन करने वाले डॉक्टर, कंपाउंडर और एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ हॉस्पिटल में ही रेप किया। महिला ने कहा है कि रात में ड्यूटी के दौरान जूस में नशीली दवा मिला दिया गया। इसके बाद कंपाउंडर ने महिला का वीडियो बना लिया और उसे करीब एक साल तक ब्लैकमेल करता रहा।

महिला का अश्लील वीडियो बनाने और एक साल तक रेप करने के आरोप में चौहटन पुलिस ने तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। पीड़ित महिला ने कहा है कि वह नवंबर 2016 से निजी अस्पताल में काम कर रही थी। उसकी रात में ड्यूटी रहती थी।

# 4 लाख 59 हजार रुपए में नीलाम हुआ महात्मा गांधी द्वारा लिखा गया बिना तिथि वाला एक पत्र

# LIC की शानदार पालिसी, नाम है 'कन्‍यादान योजना', 121 रु से शुरू करें बेटी के लिए फ्यूचर इन्वेस्टमेंट

महिला के मुताबिक, हॉस्पिटल में स्टाफ के आराम के लिए एक कमरा है। एक रात हॉस्पिटल के स्टाफ ने रात के 10 बजे उसे जूस पीने को दिया। इसके बाद महिला बेहोश हो गई। इसी दौरान कंपाउंडर अशोक ने रेप किया। महिला ने कहा, 'बाद में अशोक वीडियो के आधार पर धमकाने और ब्लैकमेल करने लगा। कुछ महीने बाद हॉस्पिटल के संचालक डॉ सुरेंद्र माहेश्वरी स्टाफ रूम में आए और कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है। सभी स्टाफ को इसके बारे में बता देंगे। इसके बाद सुरेंद्र ने भी रेप किया।'

# मात्र 100 रुपये में शुरू करें ये स्कीम, मिलेगा बचत खाते से ज्यादा मुनाफा

# तीन साल का बच्चा 30 फीट गहरे बोरबेल में गिरा, सिर्फ 45 मिनट में किसान ने बाहर निकाला

महिला ने कहा कि कुछ दिन पहले सुरेंद्र के भाई प्रेम कुमार ने भी रेप किया। महिला ने आरोप लगाया है कि इसके बाद तीनों आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गैंग रेप करते रहे।

महिला ने कहा कि 12 अगस्त की रात को सुरेंद्र ने फिर से रेप किया। इसी बीच मामला सार्वजनिक होने के डर से सुरेंद्र ने उसे नौकरी से निकाल दिया। 16 अगस्त को जब वह अस्पताल पहुंची तो उसे कहा कि अब उसकी जरूरत नहीं है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

# LIC अलर्ट! प्रीमियम जमा करते वक्त पॉलि‍सी होल्‍डर्स को अब करना होगा ये काम

# बड़ा सवाल, मांस हलाल का है या झटके का, वैज्ञानिकों ने खोज निकाला इसका समाधान

Tags :
|
|
|
|

Advertisement