Advertisement

  • स्टडी : लड़कों को मौत से बदतर जिंदगी देती है सेक्स की ये पोजीशन, जाने कैसे

स्टडी : लड़कों को मौत से बदतर जिंदगी देती है सेक्स की ये पोजीशन, जाने कैसे

By: Ankur Tue, 07 Aug 2018 11:54 PM

स्टडी : लड़कों को मौत से बदतर जिंदगी देती है सेक्स की ये पोजीशन, जाने कैसे

सेक्स करना हर किसी को पसंद होता हैं लेकिन तभी जब यह आनंद देने वाला हो। कभी-कभार सेक्स का आनंद लेने के चक्कर में हम कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जो जिंदगी से आनंद ही गायब कर देती हैं। जी हाँ, सेक्स के समय चुनी गई पोजीशन सेक्स के आनंद में बड़ा महत्व रखती हैं, लेकिन इनको तभी अपनाना चाहिए जब ये भविष्य में आपका कोई नुकसान ना कराएं। ‘वुमन ऑन टॉप’ या ‘काऊगर्ल’ वाली पोजीशन लड़कों के लिए कठिनाई का कारण बन सकती है। अब वह किस तरह आइये जानते हैं।

एक स्टडी में बताया गया है कि सेक्स के दौरान लड़कों के शिश्न खत्म का कारण वुमन ऑन टॉप पोजीशन ही है व डोगग्य स्टाइल भी लड़कों को चोट पहुंचाती है। लेकिन मैन ऑन टॉप इनके लिए सेफ होती है इससे ज्यादा खतरा नहीं होता। सेक्स के दौरान आप कई गलतियां कर देते हैं व इससे आपको व्यक्तिगत कठिनाई भी झेलनी पड़ सकती है। शल्यक्रिया से जुड़ी रिसर्च में ये पता चला है कि जब लड़कियां लड़कों के ऊपर होती हैं तो उनका पूरा वजन लड़कों पर होता है व पुरुष का लिंग तना हुआ होने के कारण उसका दर्द भी बहुत ज्यादा ज्यादा हो सकता है।

# राशि के अनुसार जाने महिलाओं के कामुक स्वभाव के बारें में

# अपने पार्टनर से मीलों दूर रहकर सेक्स से है वंचित तो करे ‘साइबर सेक्स’

intimacy,intimacy tips ,इंटिमेसी,इंटिमेसी टिप्स

ब्राजील के कम्पिनस में 3 अस्पतालों में 13 वर्षों तक 42 शिश्न खत्म के मामलों की जांच की गई थी जिसमें ये पता चला है कि 28 लड़के ऐसे थे जो विषम लैंगिक थे जो सेक्स की प्रयास कर रहे थे व जो 6 बाकि थे वो अपने लिंग के साथ कुछ छेड़छाड़ कर रहे थे व 4 समलैंगिक थे जो सेक्स कर रहे थे व बाकि के 5 लड़कों को चोट आई थी जिसमें उन्होंने चोट के दौरान कुछ आवाज़ भी सुनी व सूजन का अहसास भी हुआ। अगर आपके साथ ऐसा होता है तो तुरंत ही आप चिकित्सक को दिखाएं।

# क्या आप जानतें है शादी से पहले सेक्स करने के है अनेक फायदें !!

# क्या आप जानते है जब लड़कियां अकेली होती है तो क्या करती है? आइये हम बताते है

Advertisement