• होम
  • फैशन
  • फ्लोरल प्रिंट बन रहा आज का स्टाइल, यहां से ले इसके टिप्स

फ्लोरल प्रिंट बन रहा आज का स्टाइल, यहां से ले इसके टिप्स

By: Priyanka Fri, 14 Feb 2020 5:59 PM

फ्लोरल प्रिंट बन रहा आज का स्टाइल, यहां से ले इसके टिप्स

साड़ियों की कई वेरायटी होती हैं, जैसे बनारसी, कांजीवरम या सिल्क आदि। इन्ही में से एक है फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी। मौसम के बदलते मिजाज का असर फैशन के गलियारों में भी देखने को मिलता है। शायद यही कारण है कि सर्दियों के अलविदा कहते ही मार्केट में फ्लोरल प्रिंट्स ने अपनी जगह बना ली। फ्लोरल प्रिंट्स कभी भी फैशन से आउट नहीं होते। पिछले कई सालों से इनका क्रेज ज्यों का त्यों बरकरार है। इस साड़ी की खूबसूरती और खूबियां इसे हर लड़की की ज़रूरत बनाती है। यहां तक की बॉलीवुड सेलेब्स भी इसमें अपना देसी स्टाइल फ्लॉन्ट करती आपको नज़र आ जाएंगी। तो चलिए जानते हैं फ्लोरल प्रिंट्स के स्टाइल के बारे में।

trends of floral prints,floral prints,floral dresses,fashion tips,fashion trends,floral trends ,फ्लोरल प्रिंट  का बढ़ता क्रेज, फ्लोरल प्रिंट ड्रेस, फैशन टिप्स

फ्लोरल साड़ीप्लेन ब्लाउज़ को भी देती है खूबसूरत लुक

जैसा कि ज़्यादातर साड़ियां ऐसे ब्लाउज़ के साथ काफी बोरिंग लुक देती हैं, लेकिन इस साड़ी को आप अपने किसी प्लेन ब्लाउज़ के साथ कैरी कर ट्रेंडी लुक पा सकती हैं। इसलिए इसके साथ आपको ब्लाउज़ को लेकर ज़्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं पड़ती।

फ्लोरल प्रिंट की कुर्तियां

इन दिनों कॉटन की कुर्तियों में फ्लोरल प्रिंट्स युवतियों को खूब लुभा रहे हैं। रोजमर्रा के लिए सिंपल कॉटन की कुर्ती पर फ्लोरल प्रिंट्स काफी अच्छा लगता है। वहीं अगर आप किसी पार्टी या ओकेजन में फ्लोरल प्रिंट पहनना चाहती हैं तो हेवी वर्क, एंब्रायडरी या पैच वर्क की कुर्ती का चयन करें।जींस हो या जेगिंग्स सभी पर यह फ्लोरल प्रिंट्स की कुर्तियां काफी जंचती हैं।

trends of floral prints,floral prints,floral dresses,fashion tips,fashion trends,floral trends ,फ्लोरल प्रिंट  का बढ़ता क्रेज, फ्लोरल प्रिंट ड्रेस, फैशन टिप्स

हर ऑकेजन के लिए है परफेक्ट

लेकिन चाहे आप वर्किंग हो या नॉन-वर्किंग विमिन, फ्लोरल साड़ी सभी के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। इसकी वर्सटाइल नेचर इसे सबकी ज़रूरत बनाती है। कई लाइटवेट फ्लोरल साड़ियां आती हैं जिसे आप ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं। इतना ही नहीं ज़री बॉर्डर या वर्क के साथ आने वाली ऐसी साड़ियां पार्टी के लिए भी लाज़वाब ऑप्शन है। इसे ट्रेंडी ब्लाउज़ डिज़ाइन के साथ कैरी करके अपने पार्टी लुक को ग्लैमरस बना सकतीं हैं।

फ्लोरल प्रिंट में रंग

रंगों की बहार वैसे तो फ्लोरल प्रिट्स में लगभग सभी रंग मार्केट में उपलब्ध हैं लेकिन महिलाओं द्वारा ज्यादातर हल्के कलर ही पसंद किए जाते हैं। व्हाइट बेस के साथ फ्लावर्स थोड़ा सॉफ्ट लुक देते हैं। वहीं ब्लैक के साथ कलरफुल फ्लावर्स का लुक थोड़ा बोल्ड हो जाता है। इसके अलावा फ्लोरल प्रिंट्स में रेड, ग्रीन, क्रीम, ब्लू, यलो, पीच, ऑरेंज जैसे कलर्स की भरमार है। खूबियों की खानभले ही फ्लोरल प्रिंट दिखने में सिंपल हों लेकिन इसकी खासियतों की लिस्ट कभी खत्म नहीं होती। इसके कलर और डिजाइन में ढेरों वैरायटी उपलब्ध है।

एक्सेसरारीज़

फ्लोरल प्रिंट आपको कम्प्लीट लुक देता है। इसलिए ऐसी साड़ियों को ज़्यादा एक्सेसरीज़ करने की ज़रूरत नहीं होती है। ऑफिस के लिए आप चाहे तो घड़ी और इयररिंग्स और पार्टी के लिए लाइटवेट नेकपीस और इयररिंग्स से इसे कम्प्लीट लुक दें।यदि आप प्लाजो, जींस या जेगिंग्स में फ्लोरल को तवज्जो दे रही हैं तो आपका टॉप सिंपल होना चाहिए। इसके अलावा एक्सेसरीज के तौर पर बेल्ट्स और मैचिंग जूलरी पहनकर अपनी ड्रेस को अट्रैक्टिव बना सकती हैं।

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com