Advertisement

  • इस गर्मी इन ट्रेंडी फैशन टिप्स कि मदद से पाए कूल लुक #Fashion Tips

इस गर्मी इन ट्रेंडी फैशन टिप्स कि मदद से पाए कूल लुक #Fashion Tips

By: Kratika Tue, 24 Apr 2018 4:24 PM

इस गर्मी इन ट्रेंडी फैशन टिप्स कि मदद से पाए कूल लुक #Fashion Tips

गर्मियों ने दस्तक देकर अपना अहसास दिलाना शुरू कर दिया हैं। अब इन गर्मियों में सबसे ज्यादा परेशानी का कारण बनता हैं कि क्या पहनें। खासकर महिलाओं के लिए तो यह बहुत बड़ी बात होती हैं। क्योंकि शादियों का सीजन भी शुरू हो चूका और ऐसे समय में जरूरत होती हैं अपने वार्डरोब को फैशन के हिसाब से तैयार करने की। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे कपडे जो फैशन की भरपाई करें। तो जानिए इनके बारे में और इन्हें खरीदे और गर्मियों के मौसम में इन ट्रेंडी कपड़ों को पहनने के लिए तैयार रहें।

* बोल्ड स्ट्रीप :
कैजूअल टीशर्ट हो या फिर कॉकटेल या फेस्टिव ड्रेस बोल्ड स्ट्रीप आजकल काफी ट्रेंड में हैं। बोल्ड रंग की यह वाइड स्ट्रीप आकर्षित लुक देती हैं। इसके अलावा यह आपके बॉडी शेप को भी स्पोर्ट करती हैं।

* एक्सपोज शोल्डर : अगर आप सोच रही हैं कि हम आपको ऑफ शोल्डर पहनने को कह रहे हैं तो आप गलत हैं। हम तो आपको यह बता दें कि हम आपको सिर्फ थोड़ा सा शोल्डर एक्सपोज करने को कह रहें हैं ना कि ऑफ शोल्डर पहनने को। यह आजकल काफी ट्रेंड में है। इसे आप चाहे तो सिंपल सूट सलवार या फिर मेक्सी में एक्सपोज कर सकती हैं।

* बॉम्बर जैकेट : बॉम्बर जैकेट इस साल काफी ट्रेड में रहेंगी। जी हां, इस जैकेट की सबसे ज्यादा खास बात यह है कि यह लाइटवेट और सिंपल जैकेट होती हैं। इस जैकेट को आप अपने पसंदीदा डेनिम या फिर स्किन टाइट मिनी के साथ ट्राई कर सकती हैं। इससे आपका स्टाइल लेवल काफी ऊपर पहुंच जाएगा।

summers,summer fashion tips,fashion trends,trendy look ,फैशन,फैशन टिप्स,गर्मियों से जुड़े फैशन टिप्स

* लेयर्ड टी शर्ट : अपनी किसी भी पुरानी ड्रेस के साथ आप इस लेयर्ड टी शर्ट को पहन सकती हैं। फिर चाहे वह आपकी कोई स्कर्ट हो या फिर वन पीस या फिर गाउन। इससे आपका लुक एकदम से बदल जाएगा।

* पजामा ड्रेसिंग
: कैजूवल ड्रेस में यह सबसे ज्यादा पॉपुलर है। नाइट सूट्स की तरह फॉर्मल ड्रेस पहनी जा सकती हैं। जिनको पजामा ड्रेसिंग के नाम से भी जाना जाता हैं।

* ब्राइट बैग्स : गर्मियों में अगर आप हैंडबैग लेकर निकलना चाहती हैं तो यह देखिए कि आपका वह हैंड बैग काफी ब्राइट होना चाहिए। आपको बैग लेते समय उसके ब्रांड पर कम ध्यान लगाकर, उसके रंग पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

* लेदर शूज
: फुटवेयर्स में आपने अब तक कई तरह के ट्रेड फॉलो किए होंगे, लेकिन लेदर शूज का यह ट्रेंड कुछ खास है। इन्हें देखकर ऐसा प्रतीत होता है जैसे इन्हें किसी मोची ने बनाया हो। लेकिन यह शूज क्लासी होने के साथ ही काफी कम्फर्ट भी होती हैं।

Advertisement