Advertisement

  • त्वचा की रंगत के अनुसार करें नेलपेंट का चुनाव, बढ़ेगी हाथों की खूबसूरती

त्वचा की रंगत के अनुसार करें नेलपेंट का चुनाव, बढ़ेगी हाथों की खूबसूरती

By: Ankur Tue, 03 Sept 2019 12:25 PM

त्वचा की रंगत के अनुसार करें नेलपेंट का चुनाव, बढ़ेगी हाथों की खूबसूरती

अक्सर देखा गया हैं कि महिलाएं खूबसूरती को पाने के लिए सिर्फ अपनी त्वचा की रंगत को निखारने में लगी रहती हैं। जबकि यह पता होना जरूरी है कि त्वचा की रंगत से ही खूबसूरती नहीं होती हैं बल्कि आप इस रंगत के अनुसार दूसरी चीजों से भी खूबसूरती पा सकती हैं। इन्हीं में से एक हैं नेलपेंट जो कि नाखूनों को आकर्षक लुक देती हैं और आपके हाथों को खूबसूरती। इसलिए आज हम आपके लिए त्वचा की रंगत के अनुसार नेलपेंट के चुनाव से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं जो आपके हाथों को खूबसूरत दर्शाएगी। तो आइये जानते है इसके बारे में।

फेयर स्किन
अगर आपका रंग गोरा है तो सॉफ्ट बेरी और ब्लू अंडरटोन के साथ वाइन रेड, डस्टी रोज, पारदर्शी, शाइनी पिंक जैसे मर्जी कलर को चुन लें वह आपके हाथों की खूबसूरती को बढ़ाते ही है लेकिन ऐसे में अगर आप ज्यादा लाइट कलर चूस करेंगी तो आपके हाथ और भी आकर्षक बनेंगे।

fashion tips,fashion tips in hindi,nail paint according to skin tone,nail paint tips ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, नेलपेंट का चुनाव, त्वचा की रंगत के अनुसार नेलपेंट

मीडियम स्किन
अगर आपकी गेहुंए रंग की हैं तो गहरे या रोजी पिंक, प्लम, बेरीज या डीप ब्राउन रेड कलर बढ़िया लगेंगे। आपकी स्किन टोन पर स्काई ब्लू कलर काफी खूबसूरत लगेगा। कॉफी या चॉकलेट से मिलते हुए कलर भी काफी खूबसूरत दिखेंगे। एकदम भड़कीले कलर आपके लुक को ख़राब कर सकते हैं।

सांवली रंगत
अगर आपकी स्किन डार्क है तो ब्राउन का कोई भी शेड आप पर अच्छा लगेगा। शीयर, शिमर लाइट ब्राउन से कॉफी टोन तक सब अच्छे लगेंगे।

Tags :

Advertisement