Advertisement

  • ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, पुलिस अभी मामले को देख रही है: वरुण धवन

ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, पुलिस अभी मामले को देख रही है: वरुण धवन

By: Rajesh Sat, 13 Apr 2019 00:28 AM

ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, पुलिस अभी मामले को देख रही है: वरुण धवन

हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे वरुण धवन थोड़े परेशान हो गए हैं। बीते दिनों ही वरुण की एक महिला प्रशंसक ने जबरन उनके घर घुसने की कोशिश की थी और जब उसे रोका गया तो उसने उनकी महिला मित्र नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी दे डाली। इस मामले पर हाल ही में वरुण धवन से पूछा गया तो उन्होंने कहा, दुर्भाग्यवश मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता, क्योंकि पुलिस इस मामले को अभी देख रही है। हालांकि वरुण ने ये जरूर साफ किया कि जल्द ही वे नताशा से शादी करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं अभी अपनी फिल्मों में बहुत बिजी हूँ लेकिन जब मैं शादी के लिए फैसला कर लूंगा आपको जरूर एक फोटो से इसके बारे में जानकारी दूंगा।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

varun dhawan,natasha dalal,kalank,police,bollywood,entertainment ,वरुण धवन,नताशा दलाल,बॉलीवुड

वरुण धवन इन दिनों अपनी 17 अप्रैल को प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर और निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। ‘कलंक’ के बाद वरुण धवन ‘स्ट्रीट डांसर-3’ में दिखेंगे। यह इसी साल 8 नवम्बर को प्रदर्शित होने वाली है। इसके बाद वह अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘कुली नम्बर 1’ को रीक्रिएट करेंगे। स्ट्रीट डांसर का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं जिनके साथ वे इससे पहले एबीसीडी-2 में काम कर चुके हैं और कुली नम्बर 1 का निर्देशन उनके पिता डेविड धवन कर रहे हैं जिनके साथ वे मैं तेरा हीरो और जुड़वा-2 में काम कर चुके हैं।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

Tags :

Advertisement