Advertisement

  • ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ प्रेम की नई परिभाषा लिखेगा स्टार प्लस का यह शो, नए अंदाज में किया प्रमोशन

‘कहाँ हम कहाँ तुम’ प्रेम की नई परिभाषा लिखेगा स्टार प्लस का यह शो, नए अंदाज में किया प्रमोशन

By: Rajesh Sun, 16 June 2019 2:19 PM

‘कहाँ हम कहाँ तुम’ प्रेम की नई परिभाषा लिखेगा स्टार प्लस का यह शो, नए अंदाज में किया प्रमोशन

कुछ दिनों पूर्व अभिनेता सैफ अली खान ने स्टार प्लस पर जल्द ही प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘कहाँ तुम कहाँ हम’ के जोड़े का परिचय दर्शकों से कराया था। सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया जिसने दर्शकों के जहन में सवाल खड़े कर दिए है कि उनके दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग करियर होने के साथ-साथ कम्प्रोमाईज की आवश्यकता है।

टेलीविजन के इतिहास में पहली बार दो विभिन्न क्षेत्र के दिग्गज एक ही छत के नीचे नजर आएंगे। यकीनन यह शो, खास कॉन्सेप्ट इवेंट जितना ही मजेदार होने वाला है। स्टार प्लस के नए शो ‘कहां हम कहां तुम’ को बीते दिन लीड कपल दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर सहित सर्जन्स और अन्य टेलीविजन अभिनेताओं की मौजूदगी में एक अनूठे कॉन्सेप्ट के साथ लॉन्च किया गया है। जिसे देशभर में काफी सराहा जा रहा है। इस मौके पर शो की लीड जोड़ी दीपिका और करण जाने-माने टेलीविजन अभिनेताओं के साथ-साथ डॉक्टर्स और सर्जन्स के साथ बातचीत करते हुए नजर आए।

यहाँ सभी ने दो अलग-अलग इंडस्ट्री की मुश्किलों पर चर्चा की और इसी के साथ स्टार प्लस द्वारा किया गया यह अनोखा प्रमोशन बेहद सफल रहा। इस इवेंट में मौजूद रहने वाली अभिनेत्रियों में अदा खान, रश्मि देसाई, तनाज कुर्रिम और अलीशा पंवार जैसे नाम शामिल हैं। वहीं मुम्बई के टॉप सर्जन डॉक्टर अमनदीप गुजराल (स्पाइन सर्जन), विराल देसाई (प्लास्टिक सर्जन) उपस्थित रहे।

शो ‘कहां हम कहां तुम’ में एक नई अवधारणा के साथ एक नई प्रेम कहानी देखने को मिलेगी जो समकालीन समय में प्रेम और रिश्तों पर नई सोच के साथ प्रकाश डालती है। दीपिका और करण की एक नई जोड़ी के साथ जो क्रमश: एक अभिनेत्री और सर्जन का किरदार निभा रहे हैं, शो में दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने वाले दो पात्रों की कहानी हैं। जो अपने बिजी शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से ताल्लुक रखते हैं।

Tags :

Advertisement