Advertisement

  • बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास ने बड़ाई अपनी फीस

बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास ने बड़ाई अपनी फीस

By: Sandeep Tue, 09 May 2017 12:33 PM

बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास ने बड़ाई अपनी फीस

सुपरस्टार प्रभास 'बाहुबली 2' की सफलता के बाद सिनेमा जगत में बड़ा नाम बन गए है और इन्हें सफल फिल्म देने वाला हीरो भी माना जाने लगा है। बॉक्स ऑफिस पर तो 'बाहुबली' का जलवा अभी भी कायम है ही असल जिंदगी में भी प्रभास बाहुबली से कम नहीं है। उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए अब निर्माता-निर्देशक उनके घर लाइन लगाकर खड़े रहने लगे हैं।

'बाहुबली-2' से प्रभास को जबरदस्त फायदा हुआ है। लेकिन अब जो खबर आ रही है की फिल्म बाहुबली की अपार सफलता के बाद प्रभास ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

prabhas,bahubali the conclusion,prabhas to charge more after bahubali,box office,bahubali-2

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम में छपी एक खबर के मुताबिक, प्रभास से जुड़े सूत्रों का कहना है कि 'बाहुबली' की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद प्रभास का फीस बढ़ाना जायज है। यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की।

अब प्रभास अपनी फिल्मों के लिए 30 करोड़ बतौर फीस वसूलेंगे। 'बाहुबली' के लिए प्रभास को 25 करोड़ फीस के तौर पर मिले थे ।

एस एस राजामोली, प्रभास और बाहुबली-2 की पूरी टीम की मेहनत का नतीजा है की बाहुबली-2 आज बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ते हुए 1000 करोड़ रूपए कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है और उसकी कमी की रफ़्तार अभी थमी नहीं हैI सूत्रों की मने तो अभी इस फिल्म को ना जाने और कितने रिकॉर्ड तोड़ने हैI

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

Tags :

Advertisement