Advertisement

  • आखिर निक जोनस ने स्वीकारी प्रियंका चोपड़ा के साथ इंगेजमेंट की बात...

आखिर निक जोनस ने स्वीकारी प्रियंका चोपड़ा के साथ इंगेजमेंट की बात...

By: Pinki Fri, 10 Aug 2018 2:19 PM

आखिर निक जोनस ने स्वीकारी प्रियंका चोपड़ा के साथ इंगेजमेंट की बात...

प्रियंका और निक पिछले 3 महीने से रिलेशनशिप में हैं। खबर है कि दोनों सगाई भी कर चुके हैं। प्रियंका को सगाई की रिंग भी कई मौकों पर छिपाते हुए देखा गया है। हाल ही में प्रियंका उस वक्त अचानक से सुर्खियों में आ गई थी, जब उन्होंने सलमान खान की ‘भारत’ को छोड़ दिया था। शुरुआत में कहा गया कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी के चलते सलमान खान की फिल्म को छोड़ा है, लेकिन बाद में वजहें ​कुछ और ही सामने आई।
प्रियंका हमेशा ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी कहने से बचती आई हैं। लेकिन हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब उनसे सगाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यह कह कर मना कर दिया कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक में शेयर नहीं करना चाहती हैं। हालांकि इस मामले में प्रियंका चोपड़ा के ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस थोड़ा अलग नजरिया रखते हैं।

यूएस वीकली की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एक फैन ने जब निक को उनकी इंगेजमेंट के लिए शुभकामनाएं दी तो निक ने पलटकर अपने फैंस को मुस्कुराकर शुक्रिया कहा। प्रियंका और निक के रिश्ते में यह पहला कंफर्मेशन है। अभी तक केवल दोनों की सगाई को लेकर चर्चाएं ही हो रही थी, लेकिन अब निक के जवाब से यह साफ हो गया है कि इस पावर कपल ने सगाई कर ली है।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

nick jonas,priyanka chopra,nick priyanka engagement ,प्रियंका चोपड़ा,निक जोनस

दोनों की रिलेशनशिप को लेकर इतना ही नहीं है, बल्कि निक ने यूएस मीडिया से बातचीत में कहा- 'मेरी अपनी फैमिली बनाना मेरी जिंदगी का अहम हिस्‍सा है। यह उन चुनिंदा चीजों में से एक है जिन्‍हें मैं अपने जीवन में से एक होते देखना चाहता हूं।' बच्‍चा कब पैदा करेंगे इस सवाल के जवाब पर उन्‍होंने कहा, 'मैं फिलहाल अभी अपनी भतीजियों के साथ समय बिताकर पिता बनने की ट्रेनिंग ले रहा हूं। लेकिन मैं ये नहीं कह सकता कि कब बच्‍चा पैदा करूंगा। अंकल बनने की सबसे मजेदार बात यह है कि आपकी बच्चों को पालने की ट्रेनिंग हो जाती है। आप इनके साथ वक्त गुजारते हैं और आपके भीतर जिम्मेदारी का भाव आता है, जो कि अच्छा है।'

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

nick jonas,priyanka chopra,nick priyanka engagement ,प्रियंका चोपड़ा,निक जोनस

दिलचस्प बात यह है कि बच्चों को लेकर प्रियंका चोपड़ा के ख्याल भी ब्वॉयफ्रेंड निक से बहुत ज्यादा जुदा नहीं हैं। प्रियंका ने बच्चों को लेकर एक दफा कहा था- ‘मैं आज अपनी जिंदगी जी रही हूं, लेकिन दस सालों के भीतर मैं भी बच्चे चाहती हूं। यह अगले दस सालों के भीतर होने जा रहा है। शायद इससे भी जल्दी ऐसा हो जाए। मुझे बच्चों से प्यार है और मैं चाहती हूं कि मैं भी ऐसा करने में सक्षम हो सकूं।’

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

Tags :

Advertisement