Advertisement

  • #MeToo: लेखक सुहेल सेठ पर चार महिलाओं ने लगाए यौन शोषण का आरोप, पीड़िता बोली- मेरे कुर्ते में डाला और मेरे ब्रेस्ट को...'

#MeToo: लेखक सुहेल सेठ पर चार महिलाओं ने लगाए यौन शोषण का आरोप, पीड़िता बोली- मेरे कुर्ते में डाला और मेरे ब्रेस्ट को...'

By: Pinki Thu, 11 Oct 2018 2:17 PM

#MeToo: लेखक सुहेल सेठ पर चार महिलाओं ने लगाए यौन शोषण का आरोप, पीड़िता बोली- मेरे कुर्ते में डाला और मेरे ब्रेस्ट को...'

देश में #Me Too कैंपेन ने एक विशाल रूप ले लिया है। नाना पाटेकर, आलोक नाथ, चेतन भगत जैसे बड़े सेलेबस के बाद अब इसमें एक और बड़ा नाम जुड़ गया है और वो है लेखक सोहेल सेठ का, जिनपर महिला का यौन शोषण करने के मामले में सामने आ रहा है। पीड़ित महिला का व्हाट्सएप्प स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। इंड‍ियन एक्सप्रेस की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक सुहेल सेठ के ख‍िलाफ गलत व्यवहार करने के अब तक चार मामले सामने आए हैं। इनमें से एक मामला तब का है जब मह‍िला की उम्र महज 17 साल थी। बुधवार यानी 10 अक्टूबर को दोपहर में फिल्म मेकर नताशा राठौर ने व्हाट्सएप्प मैसेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, जिसमें कथित घटना का वर्ण किया गया है। ये घटना पीछले साल गुड़गांव में घटित हुई थी। इस मैसेज में उन्होने लिखा है कि, जब मैने सुहेल सेठ को फटकार लगाते हुए उनका सर हटा दिया फिर भी वो अपनी जीभ मेरे गले पर फेरते रहे। उसके बाद उन्होने अपना हाथ मेरे कुर्ते में डाला और मेरे ब्रेस्ट को दबाने और खीचने लगे।

33 वर्षीय जर्नलिस्ट का आरोप

नताशा राठौर के बाद इंडियन एक्प्रेस में काम कर चुकी 33 वर्षीय जर्नलिस्ट मंदाकिनी गहलौत ने सुहेल सेठ पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। ट्विटर पर पोस्ट को शेयर करते हुए मंदाकिनी ने कहा कि एक इवेंट के दौरान गोवा में जब उन्होने अपने ग्रुप को बॉय बोल दिया, उसी दौरान सोहेल सेठ मेरे पास आए मैने उनको हग किया उसी दौरान मैने अपने गाल पर स्लोपी किस महसूस किया। मैने उनकी जीभ को अपने गाल पर महसूस किया। मैं चौक गई और कहा सोहेल आप ऐसा नहीं कर सकते। उन्होंने बताया कि मेरे चौंककर देखने के र‍िएक्शन पर मेरे आस-पास खड़े लोग और सुहेल जोर से हंस पड़े। मैंने उस वक्त उनके ख‍िलाफ कोई एक्शन नहीं ल‍िया क्योंकि मैं अपना कर‍ियर बनाना चाहती थी। सुहेल बहुत पावरफुल पर्सन हैं।

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

अनीशा ने लगाए ये आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक युवती ने व्हाट्सएप के मैसेज का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। युवती का नाम अनिशा शर्मा है। उनकी पोस्ट के मुताबिक, 'मैं 17 साल की थी और मैं ट्विटर पर सुहेल सेठ को फॉलो करती थी, मैंने उनका इंटरव्यू लेना चाहती थी, एक दिन मैंने सुहेल सेठ को कॉफी शॉप में देखा। जब मैं बाहर निकल रही थी। बाद में, मैंने उन्हें यह कहने के लिए ट्वीट किया कि मैंने उन्हें देखा था। मैं आपकी बड़ी फैन हूं लेकिन आपको सामने से देखकर कुछ नहीं बोल पाई। सुहेल सेठ ने इसके बाद एक डायरेक्टर मैसेज कर के बोला मुझे आना चाहिए था।" "इसी रात को जब मैं माता-पिता के साथ डिनर कर रही थी तो सुहेल सेठ का डायरेक्ट मैसेज आया, मेरे रूम में मेरे साथ शराब पीओगी क्या? उनके मैसेज के अंत में लिखा था- ‘big wild kiss’ मैं चौंक गई और मैंने डर से इस मैसेज का रिप्लाई तक नहीं किया और मैंने सुहेल सेठ को ब्लॉक कर दिया।"

एक और आरोप

एक और महिला ने सोहेल सेठ पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो सोहेल सेठ से लास्ट ईयर एक पॉपुलर रेस्टोरेंट में मिली थी। सोहेल मेरे पिता को जानते थे, मैं सोहेल से अपन पिता के साथ दिल्ली में मिल चुकी थी। मेरे पिता अब नहीं है। रेस्टोरेंट में मैं सोहेल के पास हॉय बोलने गई, पहली बार वो बहुत स्वीट थे। उसेक बात हमारी नॉर्मल बाते शिफ्ट होकर सेक्स और ऑनलाइन डेटिंग पर पहुंच गई। उसके बाद उन्होने अपना हाथ मेरे कमर पर रखा जिससे मुझे असहज महसूस हुआ। उसके बाद सोलेल ने अपने मुंबई प्लान के बारे में मैसेज किया, उसके बाद वो मुझे अपने रूम मे बुलाते रहे लेकिन मैं नहीं गई।

# Flashback 2018: ज्यादातर सीक्वल को मिली असफलता, बस एक ही कमाई 200 करोड़

# Flashback 2018: सबसे बडी असफल सितारा रही जैकलीन और सोनाक्षी

सुहेल ने आरोप किए खारिज

वहीं, सुहेल सेठ ने इस आरोप को गलत बताया है। सुहेल के मुताबिक़ जिस समय की यह घटना है, उस समय वह देश में ही नहीं थे। बतौर सबूत उन्होंने अपने पास पासपोर्ट पर स्टैम्प होने की बात भी कही। सुहेल ने कहा कि आरोप लगाने वाला उनके लिए बिल्कुल अजनबी है और समझ में नहीं आ रहा है कि वह इस पर क्या प्रतिक्रिया दें।

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

# रणवीर सिंह : 2018 का धमाकेदार अंत, 2019 की शुरूआत होगी शानदार

Advertisement