Advertisement

  • अमिताभ को लेकर पाक सितारों का रिएक्शन, पाक किरदार के चलते ठुकराई थी फिल्म

अमिताभ को लेकर पाक सितारों का रिएक्शन, पाक किरदार के चलते ठुकराई थी फिल्म

By: Rajesh Fri, 12 Apr 2019 6:32 PM

अमिताभ को लेकर पाक सितारों का रिएक्शन, पाक किरदार के चलते ठुकराई थी फिल्म

गत दिनों समाचार प्राप्त हुए थे कि अमिताभ बच्चन ऑस्कर पुरस्कार प्राप्त रसूल पोकुट्टी की फिल्म में सिर्फ इसलिए काम करने से इंकार कर दिया, क्योंकि उनका किरदार पाकिस्तानी था। कहा गया अमिताभ ने ऐसा वर्तमान भारत-पाक संबंधों को देखते हुए किया। भारतीय मीडिया ने तो इस खबर पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया लेकिन पाकिस्तानी कलाकारों और मीडिया ने जरूर इस समाचार को लेकर नाराजगी जाहिर करना शुरू कर दिया है।

अमिताभ की इस खबर को लेकर पाकिस्तानी मीडिया में भी काफी चर्चा है। पाकिस्तानी अभिनेत्री मेहविश हयात ने इस बारे में कहा है कि अगर इस खबर में थोड़ी भी सच्चाई है तो यह निराशानजक बात है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है कि फिल्मों को पुल का काम करना चाहिए। खासतौर से ऐसे वक्त में जब दोनों देश के बीच तनाव बहुत है। उन्होंने आगे लिखा है कि अब आगे से वे लोग भी यही कोशिश करेंगे कि वह सावधान रहेंगे, हम लोग जो बॉलीवुड पर किसी भी मामले में प्यार बरसाने लगते हैं। आगे से इस बात का ध्यान रखेंगे।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

गौरतलब है कि पुलवामा अटैक के बाद भारत में पाकिस्तानी सितारों पर पूरी तरह से बैन लगा दिया है। इन दिनों बॉलीवुड में किसी भी तरह से पाकिस्तानी सितारों के साथ काम नहीं किया जा रहा है। वर्ष 2016 में हुए ‘उरी’ अटैक के बाद भी बॉलीवुड ने पाकिस्तानी सितारों पर बैन लगाया था जिसके चलते फवाद खान सरीखी सितारों को पाकिस्तान वापस जाना पड़ा था। हालांकि यह बैन थोड़े दिनों में ही स्वत: समाप्त हो गया था। लेकिन इस बार मामला अलग है। अब पूरा बॉलीवुड पाकिस्तान के खिलाफ हो चुका है।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

Tags :

Advertisement