Advertisement

  • लता के 1 गाने ने मिलाया रानू को अपनी बेटी से, 10 सालों से नहीं था कोई संपर्क

लता के 1 गाने ने मिलाया रानू को अपनी बेटी से, 10 सालों से नहीं था कोई संपर्क

By: Pinki Wed, 14 Aug 2019 2:58 PM

लता के 1 गाने ने मिलाया रानू को अपनी बेटी से, 10 सालों से नहीं था कोई संपर्क

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का का हिट सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा है...' गाकर सुर्खियों में आई रानू को अब कई नामी गिरामी शोज से ऑफर आ रहे हैं। 2 मिनट के वीडियो ने रानू को स्टार बना दिया है। रानू को रेडियो चैनल, फिल्म प्रोडक्शन हाउस, लोकल क्लब से कॉल्स आ रहे हैं। रानू का 2 मिनट का वीडियो पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले के राणाघाट स्टेशन पर एक यात्री अतिंद्र चक्रवर्ती ने रिकॉर्ड किया था। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो ने रानू को नेशनल स्टार बना दिया। लेकिन इन सबके बीच रानू को सबसे बड़ा गिफ्ट उनकी बेटी से मिला है।

दरहसल, रानू मंडल का अपनी बेटी से पिछले 10 सालों से कोई संपर्क नहीं था। लेकिन रानू के इस वायरल वीडियो ने मां-बेटी को साथ ला दिया। एक दशक के बाद रानू की बेटी ने घर पर आकर उनसे मुलाकात की। इस पर रानू ने कहा- 'ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी।'

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

ranu maria mondal,ranu singing offers,lata mangeshkar,west bengal,entertainment ,पश्चिम बंगाल, रानू, रानू सोशल मीडिया,लता मंगेशकर

रानू ने कहा बचपन से मुझे सिंगिंग का शौक था। 20 साल की उम्र में मैं ऑर्केस्ट्रा के साथ कई जिलों में टूर पर जाती थी। मेरी आवाज में बॉबी फिल्म के गाने सुनने के बाद लोग मुझे रानू-बॉबी कहते थे। मैंने कुछ पैसै भी कमाए थे, लेकिन मेरे परिवार ने मेरी कला को सपोर्ट नहीं किया और मुझे सिंगिंग से रोका।

रानू बीते जमाने के दिग्गज एक्टर फिरोज खान के घर पर भी काम कर चुकी है। रानू ने कहा मैं और मेरे पति फिरोज खान के घर में रहते थे। वे काफी नेकदिल इंसान थे।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

ranu maria mondal,ranu singing offers,lata mangeshkar,west bengal,entertainment ,पश्चिम बंगाल, रानू, रानू सोशल मीडिया,लता मंगेशकर

रानू अपनी बेहतरीन आवाज के जरिए कई कठिन सॉन्ग्स भी गाने में सफल रही हैं। उन्होंने बिना किसी ट्रेनिंग के लता मंगेशकर के सॉ़न्ग को गाया था और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया था। खबरे है कि लोग रानू को इस महीने स्टेज पर देख सकते हैं। रियलिटी शो के प्रोड्यूसर ने भी फोन किया और फ्लाइट की टिकटें भी भिजवाई थीं। लेकिन रानू का पहचान पत्र ना होने के बाद ये ऑफर हाथ से निकल गया। लता मंगेशकर, मोहम्मद रफी, किशोर कुमार, मुकेश रानू के फेवरेट सिंगर्स हैं।

बता दें कि स्टार बनने के बाद रानू का एक स्थानीय ब्यूटी पार्लर ने मेकओवर भी किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

Tags :

Advertisement