Advertisement

  • सितम्बर में फिर होगा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड का धमाका, एक्शन का मिलेगा तगड़ा डोज

सितम्बर में फिर होगा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड का धमाका, एक्शन का मिलेगा तगड़ा डोज

By: Rajesh Mon, 01 July 2019 4:38 PM

सितम्बर में फिर होगा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड का धमाका, एक्शन का मिलेगा तगड़ा डोज

अप्रैल माह में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने में सफल रही हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंड गेम के बाद प्रदर्शित हुई सभी हॉलीवुड फिल्में असफल हो गई हैं। आगामी 5 जुलाई को प्रदर्शित होने वाली सुपर हीरो फिल्म स्पाइडर मैन से हॉलीवुड को कुछ उम्मीदें जरूर हैं। यह उम्मीद पूरी होगी या नहीं यह तो नहीं कहा जा सकता है लेकिन सितम्बर 20, 2019 को जरूर हॉलीवुड को भारत में सफलता मिलेगी इसमें कोई दोराय नहीं है। उस दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की सुपर हिट सीरीज ‘रैम्बो’ की आखिरी कड़ी ‘रैम्बो: लास्ट ब्लड’ का प्रदर्शन होने जा रहा है।

sylvester stallone,sylvester stallone movie,sylvester stallone news,rambo last blood,hollywood,hollywood news,hollywood movie,entertainment ,सिल्वेस्टर स्टेलॉन,रैम्बो: लास्ट ब्लड,हॉलीवुड

सिल्वेस्टर स्टेलॉन की भले ही उम्र हो चली हो, लेकिन अभी भी उनके चाहने वालों की संख्या बहुत बड़ी है। भारत में भी उनके कई दीवाने हैं। सिल्वेस्टर का स्टाइल और एक्शन वे बहुत पसंद करते हैं। रैम्बो सीरिज के रूप में सिल्वेस्टर ने दुनिया भर में अपार लोकप्रियता हासिल की। इस सीरिज की पांचवीं फिल्म ‘रैम्बो: लास्ट ब्लड’ की प्रदर्शन तिथि की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 20 सितम्बर 2019 को भारत में प्रदर्शित होगी। पीवीआर पिक्चर्स और एमवीपी एंटरटेनमेंट इसे रिलीज करेंगे।

Tags :

Advertisement