Advertisement

  • प्रदर्शन के साथ ही ऑनलाइन लीक हुई ‘स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम’, चीनी कारनामा

प्रदर्शन के साथ ही ऑनलाइन लीक हुई ‘स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम’, चीनी कारनामा

By: Rajesh Tue, 02 July 2019 11:09 PM

प्रदर्शन के साथ ही ऑनलाइन लीक हुई ‘स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम’, चीनी कारनामा

अप्रैल माह में प्रदर्शित हुई एवेंजर्स एंडगेम के बाद मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स एक और फिलम के साथ वापसी करने जा रही है। उनकी वापसी ‘स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम (Spider Man Far From Home)’ के जरिये जो रही है, जो आगामी 5 जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है। भारत में यह फिल्म हॉलीवुड से एक दिन पहले अर्थात् 4 जुलाई को प्रदर्शित की जा रही है। स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है जिसमें टॉम हॉलैंड ने शीर्षक चरित्र निभाया है। इस फिल्म को लेकर ताजा समाचार यह प्राप्त हो रहा है कि यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। हालांकि लीक हुआ प्रिंट एचडी प्रिंट नहीं है, जिसके चलते यह सही तरीके से डाउनलोड नहीं हो रही है। सप्ताहांत में मार्वल सुपरहीरो फिल्म चीन और कुछ एशियाई देशों में रिलीज हुई थी। ऐसा महसूस होता है कि यह लीकेज चीन से हुआ है क्योंकि डाउनलोड प्रिंट में फिल्म के संवाद चीनी भाषा में हैं। फिल्म अंतिम अध्याय है जो मार्वल की 23 फिल्मों की लंबी अनंत गाथा का समापन करती है।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

spider man far from home,spider man far from home online leak,hollywood,hollywood news ,स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम,स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम ऑनलाइन लीक

सुपरहीरो फिल्म ने चीन में अपने शुरुआती सप्ताहांत में 100 मिलियन डॉलर के करीब की कमाई की है और ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ और ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ के बाद एक सुपरहीरो फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग की सूची में तीसरे स्थान पर है। यह फिल्म जापान और हांगकांग में भी रिलीज हुई है।

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

जॉन वत्स द्वारा निर्देशित, स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम के सितारे टॉम हॉलैंड, जेक गाइनेहाल, ज़ेंदाया, सैमुअल एल जैक्सन जैसे अन्य लोग हैं। यह फिल्म 2 जुलाई को अमेरिका में स्क्रीन पर आएगी, जबकि भारत में 4 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

Tags :

Advertisement