Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • तेजाब की खुली बिक्री पर दीपिका का स्टिंग ऑपरेशन, देखे वीडियो

तेजाब की खुली बिक्री पर दीपिका का स्टिंग ऑपरेशन, देखे वीडियो

By: Pinki Wed, 15 Jan 2020 4:20 PM

तेजाब की खुली बिक्री पर दीपिका का स्टिंग ऑपरेशन, देखे वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) पिछले हफ्ते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म के जरिए एसिड अटैक (Acid Attack) मामले पर जोरदार प्रहार किया है। फिल्म में दीपिका का एक डायलाग था जिसने लोगों का दिल छू लिया था। दीपिका ने फिल्म में कहा 'कितना अच्छा होता कि एसिड बिकता ही नहीं, बिकता नहीं तो किसी पर फिकता भी नहीं।' वही फिल्म बनाने के साथ-साथ दीपिका ने एक स्टिंग ऑपरेशन भी किया जिसमें यह जानने की कोशिश की गई कि क्या सरकार के रोक लगाने के बावजूद एसिड आसानी से बाजार में मिल सकता है क्या? और इस स्टिंग ऑपरेशन के जो चीजें सामने आई वह काफी चौकाने वाले है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का इससे जुड़ा एक वीडियो भी यू-ट्यूब पर शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण ने दिखाया कि उन्होंने एक ही दिन में कितनी आसानी से एसिड के 24 बोतल खरीद ली। दीपिका पादुकोण ने इस स्टिंग ऑपरेशन के लिए एक टीम बनाई। इस टीम के सदस्य आम व्यक्ति बनकर दुकान पर एसिड खरीदने पहुंच गए। दुकानों पर जाकर दीपिका पादुकोण की टीम ने एसिड की मांग की। यहां तक कि ग्राहक बने कलाकार ने एसिड खरीदते वक्त दुकानदारों से कहा "क्या इससे स्किन जल सकती है?", "झरझराने वाला तेजाब चाहिए", "ऐसा तेजाब दीजिए, जिससे इंसान का हाथ जल जाए।" कस्टमर्स की इन बातों को सुनने के बाद भी दुकानदारों ने आसानी से लोगों को एसिड दे दिया।

deepika padukone,deepika padukone social experiment,acid sale,chhapaak,deepika padukone on acid sale,deepika padukone video on acid sale,deepika padukone news,entertainment,bollywood news ,दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी इस स्टिंग ऑपरेशन को देखने के बाद हैरान रह गई। उन्होंने कहा, "मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि हमने एक दिन में करीब 24 तेजाब की बोतलें खरीद ली हैं। यहां तक की सुप्रीम कोर्ट ने भी तेजाब खरीदने के लिए कड़े कानून बनाए हैं।"

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने वीडियो के जरिए एसिड खरीदने से जुड़े कानूनों के बारे में भी बताया।

Tags :

Advertisement