Advertisement

  • 'ससुराल सिमर का' के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में हुई मौत

'ससुराल सिमर का' के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में हुई मौत

By: Pinki Fri, 19 July 2019 08:43 AM

'ससुराल सिमर का' के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में हुई मौत

14 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह उर्फ अनु सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर के बाहरी इलाके में उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी। रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस घटना को कंफर्म किया है। पुलिस के मुताबिक, ये दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे धारसिवा इलाके के पास हुई। कार-ट्रक की टक्कर के बाद शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई। कार में शिवलेख के साथ उनके माता-पिता और एक अन्य सदस्य नवीन सिंह भी मौजूद था। तीनों को हादसे में गंभीर चोट आई है। शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक, ये दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे धारसिवा इलाके के पास हुई।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

child artist,shivlekh singh,sasural simar ka,indias best dramebaz,hanuman,raipur in chhattisgarh ,चाइल्ड आर्टिस्ट, शिवलेख सिंह, सड़क हादसे में मौत

सभी बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे, जब उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घायलों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है। परिवार के करीबी ने बताया कि शिवलेख रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने के लिए आ रहे थे।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

child artist,shivlekh singh,sasural simar ka,indias best dramebaz,hanuman,raipur in chhattisgarh ,चाइल्ड आर्टिस्ट, शिवलेख सिंह, सड़क हादसे में मौत

शिवलेख मूल रूप से छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के नरियर गांव के रहने वाले थे। उनके माता-पिता पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे। शिवलेख ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह जी-टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान, कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीमान जी, श्रीमती जी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में अभिनय किया था। इसके अलावा शिवलेख को स्वीमिंग, स्केटिंग, टेबल टेनिस, क्रिकेट में भी काफी रुचि थी।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Tags :

Advertisement