Advertisement

  • टकराव से बचे 'मेड इन चाइना' के निर्माता, अब 30 अगस्त को होगा प्रदर्शन

टकराव से बचे 'मेड इन चाइना' के निर्माता, अब 30 अगस्त को होगा प्रदर्शन

By: Rajesh Fri, 28 Dec 2018 08:38 AM

टकराव से बचे 'मेड इन चाइना' के निर्माता, अब 30 अगस्त को होगा प्रदर्शन

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी राय (Mouni Roy) को लेकर निर्माता दिनेश विजन 'मेड इन चाइना (Made In China)' नामक फिल्म बना रहे हैं। पहले उन्होंने इस फिल्म को 15 अगस्त 2019 को प्रदर्शित करने की घोषणा की थी लेकिन अब उन्होंने अपना इरादा बदल दिया है, जिसके चलते अब वे इसे 30 अगस्त को प्रदर्शित करेंगे। गौरतलब है कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और दिनेश विजान की जोडी इससे पहले इस वर्ष ‘स्त्री’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी है।

बताया जा रहा है कि 15 अगस्त को कई और बडी फिल्मों का प्रदर्शन हो रहा है जिसके चलते उन्हें ऐसा कदम उठाना पडा है। मेड इन चाइना में राजकुमार राव के मौनी राय की जोडी पहली बार परदे पर नजर आएगी। मौनी राय ने इस वर्ष गोल्ड के जरिये डेब्यू किया था।

निर्माता-निर्देशक फिल्म को 30 अगस्त को रिलीज करने की तैयारी में है। बता दें कि राजकुमार राव का जन्मदिन भी 31 अगस्त को ही पडता है। ऐसे में संभव है कि निर्माता-निर्देशक राजकुमार राव के बर्थडे पर उन्हें खास तोहफा देना चाहते हैं और इसीलिए इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया हो। हालांकि ऐसी उम्मीद नहीं है। सबसे बडा कारण यह है कि 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर तीन बडे सितारों प्रभास की ‘साहो’, जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ और अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ का प्रदर्शन होने जा रहा है। ऐसे में लगता है दिनेश विजान ने तीन हाथियों के बीच में अपनी फिल्म को असफलता से बचाने के लिए ही उसे दो सप्ताह आगे सरकाने का निर्णय लिया है।

Advertisement

Tags :

Advertisement