Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर लगाए संगीन आरोप, कहा - जबरन दिखाते हैं एडल्ट वीडियो

महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर लगाए संगीन आरोप, कहा - जबरन दिखाते हैं एडल्ट वीडियो

By: Pinki Tue, 28 Jan 2020 10:56 AM

महिला कोरियोग्राफर ने  गणेश आचार्य पर लगाए संगीन आरोप, कहा - जबरन दिखाते हैं एडल्ट वीडियो

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ 33 साल की एक महिला कोरियोग्राफर ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने आरोप लगाया है कि गणेश उन्हें एडल्ट विडियोज देखने के लिए फोर्स करता था। साथ ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम से वंचित रखते थे और इनकम में से कमीशन की मांग करते थे। महिला ने अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब से गणेश इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं वो तभी से मुझे परेशान कर रहे हैं। जब मैंने गणेश की बात नहीं मानी, तो गणेश ने अपनी सदस्यता का इस्तेमाल मुझे एसोसिएशन से निकाल दिया। इसके अलावा गणेश ने मुझे अपना असिस्टेंट बनने के लिए भी कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं स्वतंत्रत रूप से काम करना चाहती थी।

महिला ने ने अपनी शिकायत में आगे लिखा कि मैं जब भी उसके ऑफिस जाती थी किसी काम से तो वो हमेशा एडल्ट वीडियोज देखता रहता था। मुझे भी एडल्ट वीडियो देखने के लिए कहता था। ये सब सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आया था। मुझे पता है कि वो वुमेनाइजर है और गैंबलिंग इंवॉल्व है।

वहीं स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, महिला का आरोप है कि जब से गणेश आचार्य आईएफटीसीए यानी इंडियान फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोशियन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं तभी से उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया।

बता दें कि हाल ही में गणेश ने आल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन (AIFTEDA) नाम से एक एसोसिएशन बनाई है। इसे लेकर सीडीए चिंतित था। गणेश आचार्य ने यूट्यूब पर कुछ वीडियो के जरिये बताया है कि आखिर AIFTEDA की आवश्‍यकता क्‍यों है। इसके बाद से ही वो खबरों में बने हुए थे। इस मुद्दे पर सरोज खान ने खुलकर बात की थी। सरोज खान ने दावा किया था कि गणेश ने एक नई एसोसिएशन बना ली। सरोज खान ने उनपर धोखा देने के आरोप लगाए थे।

Tags :

Advertisement