Advertisement

  • चिलचिलाती गर्मी में 'नागिन' का यह कूल अंदाज देगा आपको ठंडक का अहसास, वीडियो

चिलचिलाती गर्मी में 'नागिन' का यह कूल अंदाज देगा आपको ठंडक का अहसास, वीडियो

By: Pinki Wed, 08 May 2019 12:31 PM

चिलचिलाती गर्मी में 'नागिन' का यह कूल अंदाज देगा आपको ठंडक का अहसास, वीडियो

एकता कपूर के सीरियल 'नागिन' से टीवी पर अपनी पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) का बॉलीवुड डेब्यू भी सुपर हिट रहा। बता दे, मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। अपने डेब्यू के बाद कई फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही मौनी इन दिनों रिलेक्स मोड हैं। मौनी इन दिनों गर्मियों का मजा ले रहा हैं और इसके लिए वो स्विमिंग कर रही हैं। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम में अपना एक वीडियो और व्हाइट बिकिनी फोटोज (Mouni Roy Bikini Photos) शेयर किए हैं। बता दें कि मौनी के इंस्टाग्राम पर 7.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

View this post on Instagram

Summers are best spent in the water 💧

A post shared by mon (@imouniroy) on

View this post on Instagram

🐠

A post shared by mon (@imouniroy) on

View this post on Instagram

🧜🏻‍♀️

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी ने वहाइट बिकिनी में पूल के अंदर का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि गर्मी को एंजॉय करने का सबसे अच्छा तरीका है पानी में ज्यादा से ज्यादा समय बिताना। मौनी के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज और तकरीबन 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा होने के साथ ही बॉलीवुड की डिमांडिंग एक्ट्रेस भी हो गई हैं।

mouni roy,mouni roy bikini photo,mouni roy bikini video,mouni roy in white bikini,mouni roy in pool,mouni roy movies,mouni roy new movie,mouni roy debut movie,entertainment,bollywood ,मौनी रॉय,मौनी रॉय बिकिनी फोटो,मौनी रॉय वायरल वीडियो,मौनी रॉय हॉट फोटो,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

बता दे, मौनी रॉय की अगली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ 30 अगस्त को प्रदर्शित होगी जिसमें राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। वर्ष के अंत में उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ प्रदर्शित होगी जिसमें रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इन सभी फिल्मों में वह पहली बार इन फिल्मों के सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। इनमें ‘ब्रह्मास्त्र’ उनके लिए सबसे बड़ी फिल्म है जिसे 3 भागों में बनाया जाएगा और इसमें वह मुख्य खलनायिका का किरदार निभा रही हैं। साल 2019 मौनी के लिए काफी अच्छा रहने वाला है इस पर मौनी कहती हैं, ‘उम्मीद तो ऐसी है’। इन फिल्मों में उनकी भूमिका क्या है यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इन फिल्मों में उनके कैरक्टर के बारे में ज्यादा बताने की इजाजत नहीं है। मैं केवल इतना ही कह सकती हूं कि ये सभी काफी दिलचस्प फिल्में हैं। सभी किरदार एक-दूसरे से काफी अलग हैं इसलिए मैं बहुत खुश हूं कि मैं इन फिल्मों का हिस्सा बन सकी। अपने बयान में उन्होंने आगे कहा मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि मेरे करियर में इतनी जल्दी मुझे इतने अच्छे किरदार मिलेंगे। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं और भी अच्छा काम करूंगी। यह केवल 3 फिल्में हैं और मुझे अभी काफी कुछ करना बाकी है।

Tags :

Advertisement