Advertisement

  • ‘अश्वत्थामा’ में फिर साथ हुए विक्की और आदित्य, दोहराएंगे ‘उरी’ की सफलता

‘अश्वत्थामा’ में फिर साथ हुए विक्की और आदित्य, दोहराएंगे ‘उरी’ की सफलता

By: Rajesh Tue, 23 Apr 2019 4:59 PM

‘अश्वत्थामा’ में फिर साथ हुए विक्की और आदित्य, दोहराएंगे ‘उरी’ की सफलता

लेखक निर्देशक आदित्य धर की ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हो चुकी है। 11 जनवरी, 2019 को प्रदर्शित हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 245 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला ने अपने बैनर आरएसवीपी फिल्म्स के अन्तर्गत किया था। यह फिल्म भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित थी। एक बार फिर से आदित्य धर और विक्की कौशल की जोड़ी फिर काम करने जा रही है। आदित्य धर इस बार पौराणिक किरदार ‘अश्वत्थामा’ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं, जो कि पीरियड वॉर फिल्म होगी। विक्की कौशल इसमें ‘अश्वत्थामा’ का किरदार निभाते नजर आएंगे।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

मुम्बई मिरर के अनुसार ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद फिल्म के निर्माता एक और बड़ी फिल्म के साथ वापसी करना चाहते थे जोकि दिलचस्प भी हो। आदित्य इस फिल्म की पटकथा पर ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के प्रदर्शित होने से पहले ही काम कर रहे हैं। यह फिल्म बड़े स्तर पर बनाई जाएगी और इसी साल इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। ज्ञातव्य है कि महाभारत में अश्वत्थामा को एक महान योद्धा बताया गया है। वह गुरु द्रोणाचार्य और कृपि के बेटे थे। अश्वत्थामा ने कौरवों की तरफ से युद्ध लड़ा था। महाभारत की मान्यता के मुताबिक अश्वत्थामा अमर थे और तब तक जिंदा रहेंगे जब तक कि कलयुग खत्म नहीं होता।

बात करें विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की तो इस समय उनके पास करण जौहर ‘तख्त’ और शूजित सरकार की ‘ऊधमसिंह’ बॉयोपिक के अतिरिक्त एक अनाम हॉरर फिल्म है। कहा जा रहा है कि जल्द ही विक्की कौशल इस फिल्म की शूटिंग की तैयारी भी शुरू कर देंगे। उम्मीद है कि यह फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

Tags :

Advertisement