Advertisement

  • और अब एक दूसरे की बांहों में झूलते नजर आएंगे विक्की कौशल और नोरा फतेही, भारत के बाद मिला बड़ा मौका

और अब एक दूसरे की बांहों में झूलते नजर आएंगे विक्की कौशल और नोरा फतेही, भारत के बाद मिला बड़ा मौका

By: Rajesh Fri, 14 June 2019 5:04 PM

और अब एक दूसरे की बांहों में झूलते नजर आएंगे विक्की कौशल और नोरा फतेही, भारत के बाद मिला बड़ा मौका

भूषण कुमार अपनी कम्पनी टी सीरीज को बड़े प्रोडक्शन हाउस में तब्दील करने में लगे हुए हैं। वैसे उनकी गिनती इन दिनों बॉलीवुड की बड़ी फिल्म निर्माण कम्पनी में होती है। उनकी कई फिल्में निर्माणाधीन हैं और कई की योजना बन रही है। हाल ही में समाचार प्राप्त हुए है कि भूषण कुमार ने विक्की कौशल और नोरा फतेही को अपने अलग म्यूजिक एलबम के लिए साइन किया है।

vicky kaushal,udham singh biopic,nora fatehi,shoojit sircar,entertainment,bollywood ,भूषण कुमार,विक्की कौशल,नोरा फतेही

खबर के अनुसार, इस खास वीडियो को मुंबई में नहीं बल्कि शिमला में शूट किया जाएगा। इस म्यूजिक वीडियो के जरिए विक्की कौशल का फुल फ्लेजेड रोमांटिक इमेज सामने आएगा। मुंबई मिरर को दिए अपने इंटरव्यू में नोरा फतेही ने कबूल किया कि ‘ये म्यूजिक वीडियो करने के लिए काफी उत्साहित हूं। ये म्यूजिक वीडियो ‘दिलबर’ गाने की सफलता के बाद मेरे पास आया। मैंने ये गाना सुना है। बाकी गानों से ये गाना मुझे काफी अलग लगा। इस म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए नोरा फतेही ने आगे कहा- दर्शकों के भले ही इसमें मेरे लटके झटके देखने को नहीं मिलेंगे लेकिन इस वीडियो के जरिए मुझे एक्टिंग का मौका मिलने वाला है। ये म्यूजिक वीडियो शादीशुदा कपल का है।

इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग इस महीने के 19 तारीख से शुरू हो जाएगी। मेकर्स ये गाना कब रिलीज करेंगे इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकरी नहीं मिली है।

Tags :

Advertisement