Advertisement

  • वाणी कपूर ने किया बिकनी पहनने से इनकार, हुआ करोड़ों का घाटा

वाणी कपूर ने किया बिकनी पहनने से इनकार, हुआ करोड़ों का घाटा

By: Pinki Thu, 18 July 2019 1:30 PM

वाणी कपूर ने किया बिकनी पहनने से इनकार, हुआ करोड़ों का घाटा

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी बिकिनी वाली छवि को बदलना चाहती है, हालाकि ऐसा करने से उनकों नुकसान भी उठाना पड़ रहा है। दरहसल, वाणी कपूर के हाथ से एक बड़े ब्रांड को प्रमोट करने का मौका निकल गया है। इसकी वजह उनका बिकनी पहनने से मना करना। मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को मिला ये ऑफर एक बड़ी स्किनकेयर प्रोडक्ट कंपनी का था। लेकिन विज्ञापन बनाने वाले निर्देशक का मानना था कि विज्ञापन में मॉडल को बिकनी पहनाई जाए। वाणी कपूर के सामने जब ये मांग रखी गई तो उन्होंने ऐसा करने से मना दिया।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

vaani kapoor,vaani kapoor news,bikini,vaani kapoor in bikini,vaani kapoor bikini photo viral,vaani kapoor  movie,war,entertainment,bollywood ,वाणी कपूर,बिकिनी

बता दे, हाल ही में वाणी कपूर की आगामी फिल्म वार के ट्रेलर (WAR Trailer) जारी किया गया। इस ट्रेलर में वाणी को बिकनी पहने देखा गया था। उनकी पिछली फिल्‍म बेफिक्रे में भी उन्होंने कई बार बिकनी पहना था। लेकिन विज्ञापन में बिकनी पहनने को लेकर वाणी का कहना है कि विज्ञापन की पहुंच किसी भी फिल्म की तुलना में बहुत ज्यादा होती है। यही नहीं विज्ञापन लंबे समय तक लगातार प्रसारित किए जाते हैं। ऐसे में अगर वह बिकनी पहनकर विज्ञापन में दिखाई देंगी तो उनकी अभिनेत्री वाली छवि को नुकसान पहुंच सकता है। उनका मनना है कि अभी उनमें अभिनय काफी संभावनाएं हैं। अगर अभी वह किसी खास छवि में बंध जाती हैं कि उनके आगे करियर के लिए यह ठीक नहीं होगा।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

vaani kapoor,vaani kapoor news,bikini,vaani kapoor in bikini,vaani kapoor bikini photo viral,vaani kapoor  movie,war,entertainment,bollywood ,वाणी कपूर,बिकिनी

हालांकि वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को अभी यशराज बैनर के बाहर किसी और ने काम नहीं दिया है जबकि उनको इंडस्ट्री में आए पांच साल से अधिक का समय बीत चुका है। हालांकि ऐसा भी बताया जाता है‌ कि यशराज के साथ काम करने वाली नई अभिनेत्र‌ियों को तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट करना होता है। इस लिहाज से वार उनकी यशराज के साथ आखिरी फिल्म होगी। इसके बाद वह दूसरे निर्माता निर्देशकों के साथ काम करने लगेंगी।

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

Tags :
|
|

Advertisement